सपना चौधरी के सॉन्ग पर हिना ने लगाए जमकर ठुमके
सपना चौधरी के सॉन्ग पर हिना ने लगाए जमकर ठुमके
Share:

बिगबॉस सीजन-11 खत्म होने के बाद बिगबॉस के कुछ कंटेस्टेंट को कलर्स चैनल के ही रियलिटी शो 'एंटरटेनमेंट की रात' में देखा गया. लेकिन इस दौरान हिना खान कही भी नजर नहीं आई. दरअसल जब बिगबॉस के कॉंटेस्टेस्ट शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, पुनीश शर्मा और अर्शी खान इस शो में खूब मस्ती कर रहे थे इस दौरान हिना खान अपने बॉयफ्रेंड रॉकी और कुछ दोस्तों के साथ पार्टी एन्जॉय कर रही थी.

आपको बात दे हिना को भी 'एंटरटेनमेंट की रात' में आने का ऑफर दिया था लेकिन उन्होंने इस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया था. मीडिया में इस तरह की खबरे फ़ैल रही थी कि हिना ने इस शो में शिल्पा शिंदे के कारण जाने से मना कर दिया था लेकिन हिना ने बाद में बताया कि बिगबॉस के घर में वे काफी ज्यादा थक चुकी थी जिसके बाद वो थोड़ा आराम करना चाहती थी और अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करना चाहती थी इसलिए उन्होंने इस शो में आने से मना कर दिया था.

लेकिन जिस समय 'एंटरटेनमेंट की रात' की रात का टेलीकास्ट हुआ उस समय हिना रॉकी और छोटे परदे के ही एक्टर रोहन मेहरा के साथ पार्टी एन्जॉय कर रही थी. हिना का पार्टी करते हुए एक वीडियो सामने आया है जिसमे वे रॉकी और रोहन के साथ जमकर डांस करती हुई नजर आ रही है. खास बात तो ये है कि हिना सपना चौधरी के सांग पर ठुमके लगा रही है.

'इशिता' का नया लुक हो रहा वायरल, नहीं पहचान पाएंगे आप भी

नन्द की शादी को इस तरह एन्जॉय करती दिखी अंकिता भार्गव

ट्वीटर पर हुई कुशाल टंडन और बिगबॉस विनर की बिग फाइट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -