'इशिता' का नया लुक हो रहा वायरल, नहीं पहचान पाएंगे आप भी
'इशिता' का नया लुक हो रहा वायरल, नहीं पहचान पाएंगे आप भी
Share:

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस और सबकी फेवरेट बहु इशिता आजकल अपने नए अंदाज़ में शो में दिखाई दे रही हैं. जीहाँ, टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में आजकल कुछ नया ही ट्रैक चालू हो गया है जिसे देखने में सभी को मज़ा भी आ रहा है. अब बहु इशिता को तो उनके घरवालों ने बाहर निकाल दिया है तो वो अब अपना रूप बदल कर घर में आयी है और अपने नए रूप के साथ ही रह रही हैं.

आपने देखा ही होगा दिव्यंका का ये रूप जिसमे वो एक नौकरानी के लुक में दिखाई दे रही हैं. इसमें वो एक हरियणावी महिला बनी है जो अपने पति को दुश्मन से बचाने के लिए आयी है. अब ये लुक है तो एकदम जिसे कुछ लोगों को पसंद आ रहा है और किसी को नहीं पसंद आ रहा है. हम आपको दिखा रहे हैं ऊके कुछ फोटोज जिसे देखकर आप भी पहचान नहीं पाएंगे इन्हे. दरअसल, अपने इस लुक को लेकर वो सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी हुई है जिसका उन्होंने करारा जवाब दिया है.

अपने इसी रूप को उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसे लेकर सभी उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. अब देखना ये है ये कि किस तरह ये बचाती हैं अपने पति को इशिता. हालाँकि इस शो में दिव्यंका अपने काफी रूप बदल चुकी है और कई बार मर कर भी वापस आ गयी है. यानि ये तो पक्का है, इशिता अपने पति को बचाने के लिए कुछ भी कर सकती हैं.

चंपक चाचा और उनकी बेहद खुबसूरत पत्नी को देखकर चौंक जायेंगे आप

'साम दाम दंड भेद' के ये कपल कर रहे हैं रियल में एक दूसरे को डेट ?

गोल्डन बिकिनी में दिखी बिग बॉस 11 की एक्स कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -