अगर यह फिल्म देखती तो फराह के होते 40 बच्चे, कपिल ने किया खुलासा
अगर यह फिल्म देखती तो फराह के होते 40 बच्चे, कपिल ने किया खुलासा
Share:

बीते कल मदर्स डे था और इस दौरान कपिल शर्मा का शो बहुत ही खास रहा क्योंकि इस दौरान शो में इमोशन, मस्ती और मजाक भरपूर मिला. जी हाँ, वहीं कपिल ने मां की महिमा का बखान करते हुए अपनी बातों से सबकी आंखों में आंसू ला दिए बल्कि उन्होंने शो में पहुंची फराह खान के साथ मिलकर ऐसे जोक मारे कि लोग हंसते-हंसते लोटपोट हो गए.

जी हाँ, इस दौरान कपिल शर्मा के जोक्स की शुरुआत उनकी प्रेगनेंसी से की. कपिल ने कहा, ''फराह खान ने फिल्म अमर अकबर एंथोनी देखी इस वजह से उनके तीन बच्चे हुए.'' यह सुनते ही फराह खान झट से बोल पड़ी, उन्होंने कहा, ''यदि मैं 10 बार फिल्म देखती तो क्या मेरे 30 बच्चे होते.''

इसके बाद कपिल शर्मा ने आगे कहा कि ''अच्छा हुआ आपने फिल्म अलीबाबा चालीस चोर नहीं देखी.'' वहीं ऐसे में कपिल आगे कुछ कहते कि उससे पहले ही फराह खान बहुत जोर से हंस पड़ी. इसी के साथ कपिल शर्मा का कल का एपिसोड बहुत ही मजेदार रहा और सभी ने खूब मस्ती की. आप सभी को बता दें कि फराह साल 2008 में 3 बच्चों की माँ बनी जिनमे दो बेटियां और एक बेटा है. वहीं जब वह मां बन गई तब उन्होंने अपने मां होने का बखूबी फर्ज निभाया और इसी के साथ उन्होंने अपने प्रोफेशन को भी संभाला. फराह खान अपने बोलने के स्टाइल के लिए जानी जाती हैं और आज वह खूब पॉपुलर हैं.

बिग बॉस की एक्स-कंटेस्टेंट ने फिर दिखाया हॉट अवतार

टीवी स्टार्स ने अपनी माँ के साथ तस्वीरें शेयर कर दी 'मदर्स डे' की बधाई

सिंगर अदनान सामी ने अपनी बेटी के दूरसे जन्मदिन पर दिया 3 लाख का गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -