अपनी नयी तस्वीरों में बहुत क्यूट नजर आईं हिना खान
अपनी नयी तस्वीरों में बहुत क्यूट नजर आईं हिना खान
Share:

टीवी की कोमोलिका यानी हिना खान ने एक बार फिर से अपना बोल्ड अंदाज दिखाया है. जी हाँ, वह इन दिनों अपना बोल्ड अंदाज दिखाने में व्यस्त हैं. वह एक्टिंग के अलावा हमेशा से ही अपने लुक और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं और इस बार भी वह चर्चा का विषय बन गईं हैं. जी दरअसल इस बार उनका जो लुक सामने आया है उसे देखने के बाद अब उनके और भी ज्यादा दीवाने हो जाएंगे. इन तस्वीरों में वह हॉट और सेक्सी लग रहीं हैं और उनका बोल्ड अंदाज वाकई में दिल को छू रहा है और उन्होंने अपनी फोटो को शेयर कर लिखा है Hello there इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं.

इसी के साथ एक फोटो शेयर कर हिना ने लिखा है Easy breezy इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. आपको बता दें कि हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की है, उसमें वह येलो कलर के ड्रेस को पहने हुए नजर आ रही हैं. हिना अपनी हर तस्वीर में बोल्ड लगती हैं लेकिन इस बार उनकी बोल्डनेस ने हदों को पार कर दिया है और वह सेक्सी होने के साथ स्लिम ट्रिम दिख रहीं हैं.

इसी के साथ एक फोटो और शेयर कर हिना ने लिखा है She was a wild wanderer, like a lioness in jungle and a happy soul इसमें वह किसी जगह घूमने निकली हैं और बहुत सेक्सी दिख रहीं हैं.

वेट्रेस और क्लीनर रह चुकीं हैं अमेठी की सांसद, शेयर की हॉट तस्वीर

दयाबेन ने शेयर की अपनी बेटी की क्यूट तस्वीर, हो रही है वायरल

जेल में बंद हुआ अनुराग, प्रेरणा लगा देगी जान की बाजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -