ऑरेंज बैकलेस ड्रेस पहन हिना खान ने लगाया ग्लैमरस का तड़का
ऑरेंज बैकलेस ड्रेस पहन हिना खान ने लगाया ग्लैमरस का तड़का
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) नए-नए फोटोशूट से प्रशंसकों को दीवाना बनाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। सोशल मीडिया पर हिना कभी ग्लैमरस अंदाज तो कभी ट्रेडिशनल लुक में तहलका मचाती दिखाई देती हैं। कई टेलीविज़न शोज और रियलिटी शोज का हिस्सा रह चुकीं हिना बॉलीवुड फिल्म में भी काम कर चुकी हैं। हिना अक्सर अपने स्टाइल के कारण ख़बरों में रहती हैं। 

हिना खान ऑरेंज कलर के बैकलेस ऑउटफिट में फोटोशूट करवा एक बार फिर सुर्खियां बटोर रही हैं। हिना खान का नया फोटोशूट बोल्ड एवं ब्यूटीफुल है। हिना ने ऑरेंज कलर के कट-आउट वाला ऑउटफिट पहन कर एक बार फिर प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। हिना खान हाथों में फ्लावर लिए हुए, खुले बालों और लाइट मेकअप में हमेशा की भांति सुन्दर नजर आ रही हैं। हिना खान ने इस बैकलेस ऑउटफिट में अलग-अलग एंगल से अपनी तमाम फोटोज इंस्टाग्राम पर साझा की है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

ऑरेंज कलर के बैकलेस ऑउटफिट में हिना खान के खूबसूरत अंदाज को देख प्रशंसक कह रहें है कि ‘दया करो’। खूबसूरत होने के साथ-साथ हिना फैशन ऑइकन भी हैं। अपने स्टाइल के लिए लोकप्रिय अभिनेत्री एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हिना खान के इन अदाओं को देख प्रशंसक जमकर अभिनेत्री की प्रशंसा कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली हिना खान की ताबड़तोड़ फैन फॉलोइंग है। बता दे कि हिना खान इन दिनों कई प्रोजेक्टस में व्यस्त चल रही हैं। आए दिन हिना खान की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है।

52 की उम्र में इस मशहूर एक्ट्रेस के एक्स हसबैंड ने रचाई शादी, तस्वीर देख चौंके लोग

एक्स बॉयफ्रेंड संग आधी रात को कुछ इस हालत में नजर आई उर्फी जावेद, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

'नहीं चाहती मेरा बेटा अपने पापा को ये सब करता देखे', इस एक्टर की एक्स वाइफ का आया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -