52 की उम्र में इस मशहूर एक्ट्रेस के एक्स हसबैंड ने रचाई शादी, तस्वीर देख चौंके लोग
52 की उम्र में इस मशहूर एक्ट्रेस के एक्स हसबैंड ने रचाई शादी, तस्वीर देख चौंके लोग
Share:

टेलीविज़न के जाने माने कपल डेलनाज ईरानी (Delnaaz Irani) और राजीव पॉल (Rajev Paul) ने शादी के 14 वर्ष पश्चात् एक दूसरे से तलाक ले लिया। तत्पश्चात, दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में खुश हैं। मगर अब डेलनाज के एक्स हसबैंड राजीव पॉल की दूल्हे के लिबास में एक तस्वीर वायरल हो रही है। खास बात है कि इस तस्वीर को किसी और नहीं बल्कि स्वयं राजीव ने साझा किया है। इस तस्वीर के वायरल होते ही हर कोई राजीव को बधाई दे रहा है। मगर अब इस तस्वीर के सच का खुलासा हो गया है।  

डेलनाज के एक्स हसबैंड एवं लोकप्रिय टेलीविज़न अभिनेता राजीव पॉल (Rajev Paul) ने दूल्हे के लिबास में तस्वीर साझा की। इस तस्वीर के बाद से ही ऐसी खबरें आने लगीं कि राजीव पॉल ने दोबारा शादी कर ली है। मगर इस तस्वीर के पीछे के सच का खुलासा हो गया है। इस सीक्रेट वेडिंग की तस्वीर में राजीव सिर पर गुलाबी कलर की पगड़ी और क्रीम कलर की शेरवानी पहने दिखाई दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajev Paul (@rajevpaul)

सोशल मीडिया पर राजीव (Rajev Paul) ने जो तस्वीर साझा की है उसमें उनका चेहरा तो कैमरे के सामने है मगर दुल्हन का बैकसाइड कैमरे पर है। राजीव की दुल्हन तस्वीर में क्रीम कलर का लहंगा पहने दिखाई दे रही हैं। मगर उनका चेहरा कैमरे में नहीं नजर आ रहा है। दूल्हा बने राजीव ने अपनी दुल्हन के साथ इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर साझा की है उसके साथ स्पेशल कैप्शन भी लिखा। राजीव पॉल ने लिखा- 'कुछ लोग बोलते हैं कि एक बार जिसे काट जाए वो दो बार शर्माता है। मगर फिर भी।।।दूसरी बार प्रयास करना कीमती होता है। फिर से सारी कसमें।।सारे रिवाज।।।इतने सारे लोग शादी कर रहे हैं। कोई करवाचौथ मना रहा है। ऐसे में अब समय है सभी के लिए खुशियों का।' वही राजीव की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

एक्स बॉयफ्रेंड संग आधी रात को कुछ इस हालत में नजर आई उर्फी जावेद, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

'नहीं चाहती मेरा बेटा अपने पापा को ये सब करता देखे', इस एक्टर की एक्स वाइफ का आया बड़ा बयान

VIDEO! LGBTQ समुदाय के लिए निशांत भट ने किया ऐसा डांस, देखकर भावुक हुए करण जौहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -