रमज़ान में हिना खान ने अपनाया मुस्लिम लुक
रमज़ान में हिना खान ने अपनाया मुस्लिम लुक
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों काफी चर्चा में में चल रही है. गौरतलब है कि पिछले दिनों हिना खान अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर काफी ट्रोल हो गई थी. अब हाल ही में हिना खान ने फिर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत, हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती है.

वही उनके फैंस उनकी तस्वीरें काफी पसंद करते है लेकिन कुछ लोगों ने पिछले दिनों उन्हें काफी ट्रोल किया है. हालांकि हिना खान का कहना है कि उन्हें इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता. अब हाल ही में हिना ने जो तस्वीर शेयर की है उसमे वह लॉन्ग ड्रेस पहनी हुई है जिसमे वह काफी खूबसूरत लग रही है.

ग्रीन कलर की खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई हिना खान की ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है. हिना खान अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती है. हिना खान बहुत ही स्टाइलिश एक्ट्रेस है हाल ही में उन्हें मोस्ट स्टाइलिश डीवा के ख़िताब से नवाजा गया है. गौरतलब है हिना खान बिग बॉस का हिस्सा रही है और इस दौरान उन्होंने खूब सुर्खियां लूटी है.

इसके अलावा भी हिना खान टीवी के चर्चित शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है.' में नजर आई थी. इस शो में उन्होंने अक्षरा नाम की संस्कारी बहू का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस शो के माध्यम से हिना खान ने अपनी एक ख़ास पहचान बनाई है. वही बिग बॉस में आने के बाद वह पहले से भी ज्यादा पॉपुलर हो गई.

ये भी पढ़े

टीवी की ये मशहूर अभिनेत्रियां बनी एक-दूसरे की सौतन

महज 45 मिनट में ही तैयार हो गई थी रॉयल वेडिंग की खूबसूरत दुल्हन

टीवी के संजय दत्त की वजह से रणबीर बने 'संजू'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -