टीवी की ये मशहूर अभिनेत्रियां बनी एक-दूसरे की सौतन

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी इन दिनों अपने नए शो को लेकर काफी चर्चा में चल रही है. वह जल्द ही नए शो 'रॉन्ग नंबर' में नजर आने वाली है. ख़ास बात यह है कि इस शो में डेलनाज ईरानी के साथ उनकी भाभी यानि टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस तनाज ईरानी भी दिखाई देंगी. अपनी भाभी तनाज ईरानी के साथ 18 साल के अंतराल के बाद काम करने डेलनाज पर का कहना है कि वह अपनी भाभी के साथ काम करने के बेहद उत्साहित है.

खबरों की माने तो इसक मंचन तीन जून को होगा. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में डेलनाज ने कहा कि 18 साल के अंतराल के बाद मैं तनाज के साथ उसी मंच पर काम कर रही हूं, हम हमेशा से दोस्त रहे हैं और हमने करीब एक ही समय रंगमंच में साथ काम करना शुरू किया था. हमने साथ में नाटक किए और इस 18 साल के लंबे अंतराल के दौरान वह मेरी भाभी बन गईं और मेरे परिवार का हिस्सा बन गईं.

गौरतलब है कि तनाज एक मशहूर अदाकारा है जो टीवी के अलावा कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी है. वह 'कहो ना प्यार है, मैं प्रेम की दीवानी हूं, हद कर दी आपने, हमारा दिल आपके पास है, रहना है तेरे दिल में, कुछ न हो, 36 चाइना टाउन जैसी फिल्मों में भूमिका निभा चुकी हैं. अब वह जल्द ही नए शो में आने वाली है. इस शो में किश्वर मर्चेट, अवतार गिल, राजेश पुरी, राहुल भुचर और राकेश बेदी जैसे कलाकार भी हैं. इस शो में डेलनाज ईरानी और तनज ईरानी सौतन के रूप में नजर आएंगी.

ये भी पढ़े

अपने करियर को लेकर शमा सिकंदर का बड़ा बयान

छोटे परदे पर सारी हदें पार करना चाहती है 'नागिन' की ये एक्ट्रेस

'दस का दम' के टाइटल ट्रैक में सलमान का धमाकेदार डांस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -