टीवी के संजय दत्त की वजह से रणबीर बने 'संजू'

रणबीर कपूर इन दिनों संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' में अपने अभिनय और स्टाइल काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. बायोपिक 'संजू' के टीज़र और पोस्टर को देखकर साफ़ हो गया कि रणबीर कपूर ने डॉ. संजय दत्त के ऐसे दिखने के लिए कितनी मेहनत की है. रणबीर के लिए संजय दत्त का किरदार जीवंत कर पाना इतना आसान नहीं था. इस किरदार को बिल्ड करने के लिए उन्होंने टीवी के संजय दत्त यानी मशहूर कॉमेडियन संकेत भोसले की मदद ली. 

डॉ. संकेत भोसले ने बताया कि फिल्म की शूटिंग शुरू होने से चार महीने पहले उनकी मुलाकात रणबीर कपूर से हुई. रणबीर के लिए संजय दत्त का का किरदार तैयार कराने की जिम्मेदारी डॉ. संकेत भोसले को दी गई. रणबीर इस बात को जानकर हैरान रह गए जब उन्हें पता चला कि संकेत कॉमेडियन होने के साथ डॉक्टर भी हैं. तीन घंटों तक एक कमरे में बैठकर संकेत और रणबीर कपूर ने संजय के लुक और उनके बोलने की टेक्निक पर काम किया. 

संकेत ने साथ कि यह कि रणबीर ने संजय दत्त के किरदार को बिल्ड करने के उनकी वाइन्स वाली वीडियो भी देखीं.  बता दें कि संकेत भोसले मिमिक्री स्पेशलिस्ट हैं वो सलमान खान और संजय दत्त को काफी अच्छे से कॉपी कर लेते हैं. संकेत का एमटीवी पर 'बाबा की चौकी' नाम से एक इंटरव्यू शो आता है जिसमें सभी स्टार्स अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने पहुंचते हैं. हाल ही में सलमान खान अपनी टीम के साथ फिल्म 'रेस 3' के प्रमोशन में पहुंचे. 

हिमाचल : OMG ! मात्र 22 दिन और 600 जगहों पर आग का कहर

जानें, चार सालों में कितने पॉपुलर हुए मोदी सरकार के ऐप

इस माह में जन्मी लड़कियाँ होती है लक्ष्मी का रूप, जानिए इनके विशेष लक्षण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -