महज 45 मिनट में ही तैयार हो गई थी रॉयल वेडिंग की खूबसूरत दुल्हन

पिछले एक महीने से ब्रिटेन के शाही घराने की शाही शादी के बारे में कई चर्चाए हो रही थी. इस रॉयल वेडिंग के बारे में एक-एक बात जानने के लिए हर कोई उत्सुक था. प्रिंस हैरी और एक्ट्रेस मेगन मर्केल की शादी में करीब 600 मेहमान शामिल हुए थे. इस शादी की तैयारियों में भी खूब पैसा खर्च हुआ था. इस शाही शादी के केक में 45 लाख रूपए खर्च हुए थे, डेकोरेशन के लिए फूल में 1 करोड़ रूपए खर्च हुए. मेगन की ड्रेस करीब 90 लाख रूपए की थी.

जी हाँ... शाही खानदान की बहु बनी मेगन मर्केल के लिए उनके पति प्रिंस हैरी ने 90 लाख रूपए की ड्रेस डिजाइन करवाई थी. मेगन के इस वाइट कलर के ब्राइडल गाउन को देखकर हर कोई हैरान हो गया था. इस गाउन के साथ-साथ मेगन की खूबसूरती पर भी सभी की निगाहें टिकी हुई थी.

वाकई में मेगन इस ड्रेस में बहुत ही खूबसूरत लग रही थी. जहां आमतौर पर किसी भी दुल्हन को तैयार होने में 2 से 3 घंटे का समय लगता हैं वही अगर मेगन की ही बात करे तो मेगन अपनी शादी के दिन मात्र 45 मिनट में ही तैयार हो गई थी.

मेगन अपनी शादी में सिंपल ही तैयार हुई थी उन्होंने ज्यादा कोई मेकअप भी नहीं किया था लेकिन फिर भी वो बेहद खूबसूरत लग रही थी. मेगन को देखकर तो प्रिंस हैरी भी चकरा गए थे.

इस एक्ट्रेस ने जाहिर की अपनी इच्छा, रोज़ाना बनाना चाहती है शारीरिक सम्बन्ध

अपनी आँखों के डार्क सर्कल देखकर खुद को चुड़ैल समझती हैं ये एक्ट्रेस

मजे के लिए इस मॉडल ने की थी शादी, बाद में पति को कहा बच्चा

 

Most Popular

- Sponsored Advert -