#Metoo: हिना और मौनी के बाद क्रिस्टल डिसूजा ने किया मी टू कैंपेन का सपोर्ट
#Metoo: हिना और मौनी के बाद क्रिस्टल डिसूजा ने किया मी टू कैंपेन का सपोर्ट
Share:

इन दिनों देशभर में चल रहे यौन शोषण के खिलाफ मी टू कैंपेन को लेकर आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं जिसे देखो वह नया खुलासा कर रहा है फिर वह बॉलीवुड का कोई स्टार हो या एक्ट्रेस. सभी अपने-अपने साथ हुए वाक्ये के बारे में बता रहे हैं. ऐसे में हाल ही में टीवी के कई स्टार्स हैं जो इन बातों पर यकीन कर रहे हैं और सभी का सपोर्ट कर रहे हैं. अब हाल ही में छोटे पर्दे की एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा ने भी इसका सपोर्ट किया है उन्होंने कहा कि वह इस अभियान का सपोर्ट करती हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि 'वह इस व्यापक कैंपेन का समर्थन करती हैं.

इस मामले में अगर आरोपी के खिलाफ एक भी सबूत मिले तो उन्हें कड़ी सजा मिलनी चाहिए. मुझे लगता है कि अब समय आ गया है कि महिलाएं खुद के लिए खड़ी होती हों. MeToo कैंपेन में आरोपियों के खिलाफ पूख्ता साक्ष्य मिले तो उन्हें नजर अंदाज नहीं करना चाहिए बल्कि उन्हें कड़ी सजा मिलनी चाहिए.' आप सभी को सबसे पहले यह बता दें कि मी टू अभियान की गाज राजनेता से लेकर अभिनेता तक पर गिरी है और सभी का नाम इसमें शामिल हुआ है. हाल में ही राजनेता एम जे अकबर को इस मामले पर सफाई देनी पड़ी है जिसमें उनपर 12 पत्रकारों ने उत्पीड़न के आरोप लगाए.

वहीं बॉलीवुड फिल्ममेकर सुभाष घई पर भी रेप के आरोप लगाए गए हैं और साथ ही पीड़िता ने मी टी केंपेन के जरिए कहा कि सुभाष घई ने उसे पहले तो नशीला पदार्थ दिया और फिर उससे रेप किया. केवल यहीं बात नहीं रूकती उनके अलावा साजिद खान, आलोक नाथ, अभिजीत भट्टाचार्य जैसे दिग्गजों पर ऐसे आरोप लगाए जा चुके हैं.

हिना खान नहीं बल्कि यह एक्ट्रेस है कोमोलिका, मिल गया सबूत

तो क्या हिना खान नहीं बनेंगी कोमोलिका..?

सरेआम हुक्का पीते हुए नजर आई यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -