ब्वॉयफ्रेंड के साथ हिना खान ने यूं लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल
ब्वॉयफ्रेंड के साथ हिना खान ने यूं लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल
Share:

बिग बॉस सीजन 11 की रनर अप और छोटे परदे की मशहूर अदाकारा हिना खान एक बार फिर जमकर चर्चा में है. खबरों की माने तो जब से हिना बिग बॉस के घर से बाहर आई है तब से वह अपने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ ही नजर आ रही है. अब हाल ही में एक बार फिर हिना ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, हिना अपने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ श्रीलंका पहुंची है जंहा से उन्होंने बड़ी ही खूबसूरत तस्वीरें अपने फैन्स से साझा की है. यही नहीं बल्कि, हिना ने तस्वीरों के साथ एक मस्तीभरा वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमे वह रॉकी जायसवाल के साथ थिरकती नजर आ रही है. इस वीडियो में हिना ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई है जिसमे वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है तो वही रॉकी ने व्हाइट शर्ट, ग्रीन जैकेट और ब्लू जींस पहनी हुई है जिसमे वह काफी हेंडसम नजर आ रहे है.

 

बता दे कि, हिना कई दिनों से रॉकी के साथ अपने रिश्ते को लेकर चुप थी लेकिन हाल ही में उन्होंने कहा है कि, "हम लोगों ने अपने रिलेशनशिप के बारे अभी तक इसलिए नहीं बताया था क्योंकि हम लोग सही समय का इंतजार कर रहे थे. हम लोगों का एक दूसरे से जुड़ाव है, मुझे उम्मीद है कि लोग कपल के तौर पर हम दोनों को पसंद करेंगे."

ये भी पढ़े

इन केरेक्टर्स पर होती है चर्चा, पर रहते हैं अपने ही शो से दूर

जिस शो में काम करते हुआ माँ का निधन उसी शो का हिस्सा बनेगी ये एक्ट्रेस

'नागिन 3' कलर्स पर नहीं बल्कि, इस चैनल पर होगा टेलीकास्ट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -