'नागिन 3' कलर्स पर नहीं बल्कि, इस चैनल पर होगा टेलीकास्ट
'नागिन 3' कलर्स पर नहीं बल्कि, इस चैनल पर होगा टेलीकास्ट
Share:

टीवी की मशहूर क़्वीन एकता कपूर का शो 'नागिन 3' जल्द ही शुरू होने वाला है जिसके चलते यह शो लगातार चर्चा में बना हुआ है. अब हाल ही में शो को लेकर एक ऐसी खबर आई है कि, जिससे एक चैनल को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, इस बार 'नागिन 3' सीरियल कलर्स पर नहीं बल्कि स्टार प्लस पर टेलीकास्ट हो सकता है. ख़ास बात यह है कि, एकता कपूर का यह शो हमेशा ही टीआरपी के मामले में टॉप रहा है जिसके चलते सीरियल को अपने चैनल पर दिखाने के लिए हर चैनल के बीच अपनी-अपनी होड़ लगी हुई है. आपको बता दें, 'नागिन 3' में मौनी रॉय की जगह सुरभि ज्योति, करिश्मा तन्ना और अनीता हसनंदानी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

इसके अलावा खबर ये भी है कि, यह सीरियल मार्च में टेलीकास्ट होगा. गौरतलब है कि, इससे पहले के सीजन में टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय इस शो में नजर आती थी लेकिन अब मौनी ने बड़े परदे पर आने की तैयारी कर ली है जिसके चलते उन्होंने एकता कपूर के इस शो को अलविदा कह दिया है. वह बहुत ही जल्द बॉलीवुड खिलाडी अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' में नजर आने वाली है. इसके बाद वह बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आएँगी.

ये भी पढ़े

पिता की मौत के बाद ऐसे शुरू हुआ सपना चौधरी का सफर

क्या? 'अय्यारी' धीमी कर देगी ‘पैडमैन’ की कमाई

बनने निकले थे IPS, बन गए एक्टर

टीवी के इस एक्टर ने खुलकर किया प्यार का इज़हार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -