इन केरेक्टर्स पर होती है चर्चा, पर रहते हैं अपने ही शो से दूर
इन केरेक्टर्स पर होती है चर्चा, पर रहते हैं अपने ही शो से दूर
Share:

2 मार्च, 2015 को एंड टीवी पर शुरू हुआ कॉमेडी सीरियल 'भाभीजी घर पर हैं' समय के साथ-साथ दर्शकों की पसंद बनता जा रहा है. करीब तीन साल से चल रहे इस सीरियल की पॉपुलैरिटी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है, और हर वर्ग के लोग इसे एन्जॉय करते हैं. लेकिन इन सभी के साथ शो के कुछ एलिमेंट ऐसे हैं, जिनसे सभी लोग अनजान हैं. जी हाँ, शो में कुछ एक चीज़ें ऐसी हैं, जिनका सिर्फ ज़िक्र किया जाता है पर वो कभी फिल्माई नहीं गई.

बात की जाए शो के लीड कैरेक्टर दरोगा हप्पू सिंह की, तो वह अक्सर शो में अपने डायलॉग्स के बीच अपनी प्रेग्नेंट बीवी और नौ-नौ ठइया बच्चों का ज़िक्र करते रहते हैं. लेकिन यह शो की वह चीज़ें जिन्हे आज तक कभी शो में नहीं दिखाया गया है. वहीं दूसरे कैरेक्टर पंडित रामफल और विभूति नारायण मिश्रा की बात की जाये तो वह भी अक्सर अपने पिता आहुति नारायण मिश्रा का ज़िक्र करते रहते हैं, पर शो में आजतक कभी उनका दीदार नहीं हो पाया. वही मनमोहन तिवारी की माँ पुश्तैनी रामफल पंडित आजतक सीरियल में नहीं दिखे. इसी तरह के और भी कई केरेक्टर्स हैं, जिनका शो में ज़िक्र होता रहता है पर वो कभी दिखाई नहीं पढ़ते.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'नागिन 3' कलर्स पर नहीं बल्कि, इस चैनल पर होगा टेलीकास्ट

भारत का पहला रियलिटी म्यूजिक कॉम्पीटीशन

पिता की मौत के बाद ऐसे शुरू हुआ सपना चौधरी का सफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -