डेनिम लुक में हिना खान ने लूटी महफ़िल, फैंस कर रहे तारीफें
डेनिम लुक में हिना खान ने लूटी महफ़िल, फैंस कर रहे तारीफें
Share:

आजकल अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ राजस्थान में हॉलिडे एन्जॉय करने के बाद हिना खान अपने टाउन वापस आ चुकीं हैं। जी हाँ, वहीं अब उनकी इंटरनेट पर बोल्ड स्टाइल में तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. उन्होंने फोटोज क्लिक कराकर शेयर कर दी है जो बहुत दिलकश है. इन तस्वीरों में हिना का डेनिम लुक जमकर लुभा रहा है और फोटो शेयर कर हिना ने लिखा है #AboutLastNightAn everyday symbol of style #DenimLook #ChicLook coz fashion can fade but denims are eternal Movie date with @rockyj1

इसमें वह दिलकश अंदाज में पोज देते हुए दिखाई दे रहीं हैं. वहीं अलग अलग अंदाज में स्टाइलिश पोज देते हिना काफी आकर्षक लुक में दिखाई दे रही हैं और उनका हर लुक दिल को छू लेने वाला दिखाई दे रहा है. बीते दिनों हिना अजमेर शरीफ दरगाह पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ मत्था टेकने गई थीं और वहां की फोटोज को उन्होंने अपनी स्टोरी में शेयर किया था. फिलहाल हिना की सभी लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं और लोगों को खूब पंसद भी आ रहीं हैं.

वैसे हिना जल्द ही विक्रम भट्ट की फिल्म 'हैक्ड' मूवी में नजर आने वाली हैं और इसके अलावा जल्द ही फिल्म 'लाइन्स' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. आप सभी को यह तो पता ही होगा कि हिना खान सलमान खान के टीवी रियलिटी शो बिग बॉस का हिसा भी रह चुकी हैं और वह आखिरी बार शो कसौटी ज़िंदगी की 2 में कोमोलिका के किरदार में नजर आईं थीं.

एरिका से ब्रेकअप की खबरों पर पार्थ समथान का आया रिएक्शन, कहा- 'हम दोनों...'

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला के घर से बाहर जाने की खबर हैं झूठी, ये है सच्चाई

BB13: पहली बार सिद्धार्थ को सलमान से लग रहा है डर, वीकेंड के वार को लेकर परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -