एरिका से ब्रेकअप की खबरों पर पार्थ समथान का आया रिएक्शन, कहा- 'हम दोनों...'
एरिका से ब्रेकअप की खबरों पर पार्थ समथान का आया रिएक्शन, कहा- 'हम दोनों...'
Share:

टीवी एक्टर पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी की' में नजर आ रहे हैं. इस शो में पार्थ अनुराग और एरिका प्रेरणा के किरदार में हैं. दोनों की रील केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है. दोनों ना केवल प्रोफेशनल लाइफ बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं. दोनों के रियल लाइफ में रिलेशन में होने और फिर ब्रेकअप करने की खबरें चर्चा में हैं. अब एक्टर पार्थ ने इस सब पर अपना रिएक्शन दे दिया है.

मीडिया से बातचीत में पार्थ ने कहा- 'हम दोनों दोस्त से बढ़कर कुछ नहीं हैं. मैं कभी भी उनके साथ रिलेशनशिप में नहीं था. हम दोनों अच्छे दोस्त हैं. हम दोनों ऑनस्क्रीन और ऑफ स्क्रीन अच्छी केमिस्ट्री शेयर करते हैं. हम दोनों सेट पर बहुत फन करते हैं.'

आगे पार्थ ने कहा- 'मेरे पिछले शो के दौरान मैं हमेशा अपना शूट खत्म होने के बाद मेकअप-रूम में आकर आराम करता था. लेकिन कसौटी जिंदगी की में ऐसा कुछ नहीं है. एरिका फन लविंग इंसान हैं. हम दोनों सेट पर साथ में खूब मस्ती करते हैं. साथ में पार्टी भी करते हैं.' इसी के साथ पार्थ समथान ने कई सीक्रेट्स का भी खुलासा किया हैं. उन्होंने कहा- एरिका थोड़ी सेंसिटिव है. वो जोक्स को ज्यादा बर्दाश्त नहीं कर पाती. वो मेरे जोक्स का बुरा मान जाती हैं. फिर मुझे उनसे माफी मांगनी पड़ती है. मैं बहुत फास्ट इंसान हूं. एरिका रिजर्व पर्सन हैं.

आपको बता दें कि कसौटी जिंदगी की में इन दिनों कोमोलिका और प्रेरणा में कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है.   

हैदराबाद एनकाउंटर से खुश नहीं हैं Ex बिग बॉस कंटेस्टेंट, कहा- 'आसाराम और चिन्मयानंद के साथ भी...'

शहनाज पर भड़के हिंदुस्तानी भाऊ, कहा- ' तू राखी सावंत और तेरी इज्जत...'

बिग बॉस 13 :माहिरा और रश्मि के बीच नाश्ता न बनाने को लेकर हुआ विवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -