BB13: पहली बार सिद्धार्थ को सलमान से लग रहा है डर, वीकेंड के वार को लेकर परेशान
BB13: पहली बार सिद्धार्थ को सलमान से लग रहा है डर, वीकेंड के वार को लेकर परेशान
Share:

'बिग बॉस 13' में एक बार फिर से घरवालों को सिद्धार्थ और आसिम रियाज का झगड़ा देखने को मिला। दोनों की 'सामान कक्ष' से बैग उठाने को लेकर पहले कहासुनी हुई जिसके बाद सिद्धार्थ ने आसिम को धक्का दिया। इसके बाद आसिम ने भी धक्का दिया। फिलहाल सिद्धार्थ को इसका दंड भी मिल गया है। 'बिग बॉस' ने सिद्धार्थ शुक्ला को अगले दो हफ्तों के लिए नॉमिनेट कर दिया है। इस बीच सिद्धार्थ को एक डर लगातार सता रहा है। 'बिग बॉस' द्वारा सजा सुनाए जाने के बाद सिद्धार्थ शहनाज से बात कर रहे थे।

 सिद्धार्थ शहनाज से कहते हैं कि 'मुझे डर लग रहा है क्योंकि इस वीकेंड का वार में सलमान खान मेरी क्लास लगाएंगे।' सिद्धार्थ के यह कहते ही पारस भी वहां पर आ जाते हैं। पारस सिद्धार्थ से कहते हैं- 'तुम अपने आक्रामक बर्ताव का ध्यान रखो।' इसके बाद बिग बॉस पारस के घर से बेघर होने का एलान करते हैं। बिग बॉस कहते हैं कि 'पारस की उंगली में चोट के इलाज के लिए उन्हें कुछ दिनों के लिए घर से बाहर जाना होगा।' पारस के जाते ही शहनाज सिद्धार्थ से बात करती हैं। शहनाज सिद्धार्थ से कहती हैं- 'तुम में सारी चीजें बहुत अच्छी हैं बस धक्का मत दिया कर। आसिम तुझे बोलने के लिए उकसाता है और तुम वैसा ही करते हो। तुम्हारें जवाब से आसिम का कद बड़ा हो रहा है और तुम्हारा छोटा।' इसके बाद सिद्धार्थ शहनाज से कहते हैं कि 'अब से ऐसा नहीं होगा।' 

इस हफ्ते घर का कोई भी कैप्टन नहीं बना है। बिग बॉस ने इस टास्क को रद्द कर दिया। टास्क के दौरान पारस ने अपनी मनमानी की जिससे विरोधी टीम नाराज हो गई। इसके बाद रश्मि, शेफाली , अरहान और आसिम ने टास्क की चीजों को नुकसान पहुंचाया था। जानकारी के लिए बता दें, इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए पांच लोग नॉमिनेटड थे। इन कंटेस्टेंट्स के नाम पारस छाबड़ा, आसिम, रश्मि देसाई, हिमांशी खुराना और शेफाली जरीवाला है। बिग बॉस ने खुद बताया था कि पारस शो से सर्जरी के लिए बाहर जा रहे हैं इसलिए अब नॉमिनेट सदस्यों में सिर्फ चार बचे हैं। फिलहाल देखना होगा कि इस हफ्ते बिग बॉस से कौन सा कंटेस्टेंट बाहर होता है। 

हैदराबाद एनकाउंटर से खुश नहीं हैं Ex बिग बॉस कंटेस्टेंट, कहा- 'आसाराम और चिन्मयानंद के साथ भी...'

शहनाज पर भड़के हिंदुस्तानी भाऊ, कहा- ' तू राखी सावंत और तेरी इज्जत...'

बिग बॉस 13 :माहिरा और रश्मि के बीच नाश्ता न बनाने को लेकर हुआ विवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -