अपनी सेक्सी टोन्ड बाॅडी फ्लाॅन्ट करते नजर आईं हिना खान, देखिए फोटोज
अपनी सेक्सी टोन्ड बाॅडी फ्लाॅन्ट करते नजर आईं हिना खान, देखिए फोटोज
Share:

हाल ही में एक्ट्रेस हिना खान ने अपना बोल्ड लुक दिखाया है. वैसे वह हमेशा ही अपने फैशन और ड्रेसिंग सेंस से फैंस को इंप्रेस करती हैं और इस बार उन्होंने बहुत हॉट लुक अपनाया है. जी दरअसल टीवी की आदर्श और संस्कारी बहू आए दिन अपने बोल्ड तस्वीरों से सोशल साइड पर तहलका मचाती रहती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है। जी हाँ, हिना हमेशा अपने शानदार फैशन के साथ फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं लेकिन इन सबसे उनका लुक दिल को छू लेने वाला नजर आ रहा है.

आप देख सकते हैं हर बार उनका एक नया ही ट्रेंड और अंदाज देखने को मिलता है और इस बार भी ऐसा ही हुआ है. जी दरअसल हाल में हिना की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं और सामने आईं इन तस्वीरों में हिना महरून कलर की स्लिट बॉडकॉन ड्रेस में बेहद बोल्ड दिख रही हैं. इसे शेयर कर हिना ने लिखा है Any idiot can drive a straight line, But it takes an expert to handle these curves @rishabhkphotography आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में वह अपनी टोन्ड बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं।

इसी के साथ सटबल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक, साॅफ्ट कर्ली ओपन हेयर उनके लुक को एकदम परफेक्ट बना रहे हैं। वहीं अपने इस लुक को हिना ने ब्लैक हील्स से पूरा किया है। इसी के साथ इन तस्वीरों में वह कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। इनमे उनका लुक दिल को छू लेने वाला है. वैसे हिना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'द लास्ट विश' की शूटिंग बिजी हैं और आने वाली खबरों की मानें तो फिल्म में हिना एक शादीशुदा महिला के किरदार में नजर आने वाली हैं.

रोमांटिक वेकेशन एन्जॉय करने निकले सनाया और मोहित, सामने आईं फोटोज

'ये रिश्ता...' की गायु ने दिखाया ट्रेडिशनल अवतार, जमकर हो रहा वायरल

लम्बे बाल और सेक्सी जम्पसूट में बहुत दिलकश नजर आईं नायरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -