लम्बे बाल और सेक्सी जम्पसूट में बहुत दिलकश नजर आईं नायरा
लम्बे बाल और सेक्सी जम्पसूट में बहुत दिलकश नजर आईं नायरा
Share:

टीवी के बहुत ही शानदार शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नजर आने वाली नायरा उर्फ शिवांगी जोशी ने हाल ही में एक और फोटोशूट करवाया है जो बहुत दिलकश दिखाई दे रहा है. आपको बता दें कि इस फोटोशूट में शिवांगी बेहद सिंपल लेकिन बेहद ही प्यारी दिख रही है और शिवांगी की ये फोटोज आपके दिल को छू लेने वाली हैं हम यह बात यकीन के साथ कह सकते हैं. आपको बता दें कि टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की नायरा की इस फोटोशूट की फोटोज आपका दिन बना देंगी क्योंकि यह तस्वीरें वाकई में दिल को छू लेने वाली हैं.

आप देख सकते हैं शिवांगी जोशी अपने इस लेटेस्ट फोटोशूट में बेहद सिंपल लेकिन एलिगेंट दिख रही है और ब्राउन कलर का ये जंपसूट शिवांगी के ऊपर काफी जंच रहा है। वहीं उन्होंने फोटोज को शेयर कर लिखा है Outfit:- @kazowoman वहीं एक और फोटो येलो ड्रेस में शेयर कर उन्होंने लिखा है About last nightSTYLING:- @nehaadhvikmahajan .OUTFIT:- @neerusindia ..JEWELERY:- @shobhashringar

आप देख सकते हैं इस फोटोशूट में शिवांगी जोशी के चेहरे पर एक बेहद प्यारी सी मुस्कुराहट दिखाई दे रही है। वहीं शिवांगी अपनी मुस्कुराहट से सभी का दिल अपने नाम कर लेती हैं और उनकी इन फोटोज को देखने के बाद आपका दिन बन जाएगा। इनमे वह बहुत खूबसूरत लग रहीं हैं.

'मेरी हानिकारक बीवी' के स्टार्स ने जमकर उठाया डांडिया का आनंद

सामने आया 'तारक मेहता...' का नया प्रोमो, इस तरह होगी दयाबेन की वापसी

अर्चना के किसिंग सीन वाले सवाल पर कपिल ने दिया चौकाने वाला जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -