'ये रिश्ता...' की गायु ने दिखाया ट्रेडिशनल अवतार, जमकर हो रहा वायरल
'ये रिश्ता...' की गायु ने दिखाया ट्रेडिशनल अवतार, जमकर हो रहा वायरल
Share:

टीवी की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस कांची सिंह ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपनी मौजूदगी जाहिर करते हुए ट्रेडिशनल अवतार में एक साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं जो दिल को छू लेने वाली हैं. जी हाँ, आपको पहले तो यह बता दें कि कांची इन दिनों किसी सीरियल में नजर नहीं आ रही हैं इसके बावजूद उन्हें फैंस के बीच लाइमलाइट में बने रहना बखूबी आता है और वह अपने लुक्स से सभी को मदहोश करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं हैं. आपको याद हो वह आखिरी बार टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में नजर आईं थीं.

वहीं बीते दिनों टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के 3000 एपिसोड पूरे होने की सक्सेस पार्टी रखी गई थी और इस पार्टी में कांची सिंह को निर्माताओं ने नहीं बुलाया था. वहीं इस बात को जानने और देखने के बाद इस शो को देखने वाले ची के फैंस भी काफी नाराज हुए थे. वहीं आपको याद हो इस सीरियल में कांची ने गायु का किरदार निभाया था.

आपको बता दें कि कांची ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट टीवी शो 'कुटुम्ब' से की थी और आज के समय में वह जानी मानी अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं. इस शो के बाद कांची साल 2014 में 'और प्यार हो गया' में नजर आईं, लेकिन उन्हें सही पहचान टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से मिली और इस शो के बाद से वह चर्चाओं में रहने लगीं.

किचन ड्यूटी पर भड़कीं देवोलीना को देख शिल्पा शिंदे ने कहा- 'हां ये कर्म हैं...'

पारस ने दो बार तोड़ा शहनाज का दिल, माहिरा से हुई बड़ी तकरार

काली बिकिनी पहनकर मोनालिसा ने लगाई पानी में आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -