रोमांटिक वेकेशन एन्जॉय करने निकले सनाया और मोहित, सामने आईं फोटोज
रोमांटिक वेकेशन एन्जॉय करने निकले सनाया और मोहित, सामने आईं फोटोज
Share:

टीवी की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस सनाया ईरानी और उनके पति टीवी एक्टर मोहित सहगल को लोग बेस्ट कपल में से एक मानते हैं. दोनों टीवी के जाने माने कपल्स में शामिल है. वहीं दोनों आए दिन अपनी रोमांटिक तस्वीरों के जरिए फैंस को कपल्स गोल्स देते रहते है और इस बार भी दोनों ने ऐसा ही किया है. जी हाँ, दरअसल सनाया ने बीते 17 सितम्बर (2019) को ही अपना 36वां जन्मदिन मनाया था और इस दौरान मोहित ने सनाया को स्पेशल फील कराने के लिए खूब तैयारियां की थी.

खबरों के मुताबिक कुछ दिन पहले ही मोहित ने सनाया को एक रोमांटिक वेकेशन पर ले जाने का फैसला किया और मोहित और सनाया इस वक्त Seychelles Island में वेकेशन मना रहे है जहाँ से दोनों की तस्वीरें लगातार सामने आ रहीं हैं. दोनों वहां से नई-नई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर भी करने में लगे हुए हैं. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर फैंस सनाया और मोहित की तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे है और अब तक हर एक तस्वीर पर कई सैकड़ों लाइक्स आ चुके है.

एक तस्वीर को शेयर कर सनाया ने लिखा है Thank you @hiltonnortholme for creating this magical evening for us. It was a great experience with some extraordinary food and ofcorse @itsmohitsehgal is always the cherry on the the cake. @visitseychelles #candlelightdinner #beach #stars #goodfood #goodvibes .Outfit and accessories by @fuss_pot वहीं एक और फोटो को शेयर करते हुए सनाया लिखती हैं Candlelight Dinner under the stars . Literally under soooo many stars .... a sight we don’t get to see back at home . Great food ,great wine,the ocean, the stars and @itsmohitsehgal ... now that’s what i call a perfect #datenight. Thank you @hiltonseychelleslabriz for making out first night so special आप देख सकते हैं किसी तस्वीर में दोनों समुद्र के बीचों बीच ही ब्रेकफास्ट करते नजर आ रहा है और किसी तस्वीर में तो दोनों चांदनी रात में कैंडल लाइट डिनर करते हुए भी दिखाई दे रहे है.

किचन ड्यूटी पर भड़कीं देवोलीना को देख शिल्पा शिंदे ने कहा- 'हां ये कर्म हैं...'

पारस ने दो बार तोड़ा शहनाज का दिल, माहिरा से हुई बड़ी तकरार

काली बिकिनी पहनकर मोनालिसा ने लगाई पानी में आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -