फैशनेबल अंदाज में बहुत सेक्सी नजर आईं हिना खान, सलवार कमीज में ढाया कहर
फैशनेबल अंदाज में बहुत सेक्सी नजर आईं हिना खान, सलवार कमीज में ढाया कहर
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस हिना खान आए दिन अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं और वह अपने फैशन सेंस से सभी को हिलाकर रख देती हैं. वैसे हिना टीवी की एकमात्र ऐसी अभिनेत्री हैं जो बाॅलीवुड हसीनाओं को मात देने में कामयाब हो जाती हैं. आपको बता दें कि स्टाइलिश ड्रेसिंग के साथ-साथ वो फिटनेस फ्रीक भी हैं और आपने दमदार अंदाज के लिए फेमस हैं. ऐसे में 'बिग बॉस 11' के बाद वो एक स्टाइल आइकन की तरह उभर कर सामने आई हैं और अब एक बार फिर हिना ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह कहर ढाती नजर आ रही हैं.

इन तस्वीरों को शेयर कर हिना ने लिखा है I want my body like my coffee, Hot And Strong what say वहीं एक तस्वीर सलवार कमीज में शेयर कर हिना ने लिखा है Happy Ganesh Chaturthi! वहीं हाल ही में सामने आईं तस्वीरों में हिना एक शॉपिंग मॉल में खड़ी नजर आ रही हैं और वहां उन्होंने जमकर पोज दिए. वहीं इस दौरान हिना व्हाइट और ब्लैक कलर की बॉडीकॉन मिडी ड्रेस में बेहद फिट और ग्लैमरस दिख रही हैं और उनका अंदाज सेक्सी लग रहा है.

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में उनका कातिलाना अंदाज देख आपकी सांसे थम जाएंगी. वहीं ड्रेस के साथ मिनिमल मेकअप, खुले बाल, ब्लैक कलर की कैप, ब्लैक स्नीकर्स और शानदार हेयरबैंड उनके लुक को परफैक्ट बना रहे हैं और उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस लगातार पसंद कर रहे हैं. हिना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों में व्यस्त हैं.

तीज के दिन नायरा को घर से बाहर निकाल देगी वेदिका, कार्तिक उठाएगा यह कदम!

अपनी बेटी की पहली तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस ने कहा- 'पूरा हो गया परिवार...'

रियलिटी शो में इंटिमेट हुए लुसिंडा और बसीर, सामने आईं तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -