गुस्से में हिना खान ने फैंस के लिए उगला जहर

Aug 25 2018 11:09 AM
गुस्से में हिना खान ने फैंस के लिए उगला जहर

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ कि फेम हिना खान आये दिन चर्चा में बनी रहती है। घर - घर में इस शो से सबके दिलों में जगह बनाने वाली हिना खान ने अलग ही तरीके से अपनी छवि को बदला है। ऐसा इसलिए क्योंकि वह अपने आगे से संस्कारी बहु का टैग हटाकर यह साबित करना चाहती थी कि वह रियल लाईफ में काफी बोल्ड और हाॅट भी है। इसके बाद वह कई रियालिटी शो खतरों के खिलाड़ी, बिग बाॅस में एक स्ट्रॅाग कंटेस्टेट के रूप में नज़र आईं थीं, जिसमें हिना खान का अलग ही अंदाज सामने आया। एक लंबे अरसे के बाद हिना फिर से 'कसौटी जिंदगी की 2' से छोटे पर्दे पर कमबैक करने जा रही है जिसमें वह कोमोलिका के किरदार में नज़र आएंगी। पहली बार उन्हें नेगेटिव किरदार में देखा जाएगा लेकिन फैंस से इतना प्यार मिलने के बावजूद उन्हें इसकी कोई परवाह नहीं है ऐसा हिना खान ने खुद कहा है।

हिना ने सेक्सी अंदाज में पानी में लगाई आग, बॉयफ्रैंड संग जमकर की मस्ती

हिना खान ने बताया कि सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करने के बाद उनके पास इतना टाइम नहीं होता है कि वह अपने फैंस के 2 से 3 हज़ार कमेंट्स को पढ़ सकें और उसका रिप्लाई दे सकें। हिना ने बताया कि वह सिर्फ फोटो पोस्ट करती हैं और आगे बढ़ जाती है। जब ट्रोल्स को लेकर बात की गई तो उन्होंने बताया कि पहले सोचती थी कि उन्हें आराम से रिप्लाय करना चाहिए लेकिन बाद में समझ आया कि इन चीजों को इग्नोर करना ही बेस्ट है।

काम ना मिलने के कारण एक बार फिर इस शो में नजर आएंगी हिना खान

हिना खान ने मीडिया को बताया कि है कि जब वह ट्रोल होती हैं तो उनके हैंडल को अपने आप पब्लिीसीटी मिलती है। इन दिनों वह अपनी पोल्का डाॅट बिकनी को लेकर चर्चाओं में है जिसे उन्होंने बिग बाॅस 11 के दौरान अपने बेस्ट फ्रेंड प्रियंक शर्मा को पहनाई थी। 

बाॅलीवुड अपडेट.. 

क्या हिना के पास है एक ही बिकनी..??

एक बार फिर शिल्पा शिंदे से हारने पर भड़की हिना खान

पेंट पहनना भूल गई यह अभिनेत्री, लोगों ने सुनाई खरी-खोटी