स्टार परिवार अवार्ड्स में दिखा कोमोलिका का जलवा
स्टार परिवार अवार्ड्स में दिखा कोमोलिका का जलवा
Share:

पिछली बार 'बिग बॉस 11' में कंटेस्टेंट बनकर जाने वाली छोटे पर्दे पर सालों तक लाडली बहू का दुलार पाने वाली हिना खान इन दिनों अपने नए-नए लुक से सभी को हैरान कर रहीं हैं. वह बीते कल starparivaarawards2018 में नजर आईं और उनका अंदाज सभी से बहुत अलग रहा. आप सभी को बता दें कि हिना खान जल्द ही छोटे पर्दे पर बड़े धमाके के साथ वापसी की तैयारी में है.

जी हाँ, इन दिनों आने वाली खबरें यह हैं कि हिना खान, एकता कपूर के टीवी शो 'कसौटी जिंदगी के' में खूंखार खलनायिका कोमोलिका के रोल के साथ नजर आने वाली है और इस खबर के सामने आने के बाद फैंस का क्रेज लगातार सांतवे आसमान पर बना हुआ है. हिना खान ने स्टार परिवार अवार्ड्स के दौरान एक बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस की जो सभी को खूब पसंद आई और इस दौरान वह लगीं भी बहुत गॉर्जियस. बीते कल ही हिना खान के रिहर्सल का एक वीडियो सामने आया था जिसमें हिना खान नोरा फतेही के सुपरहिट गाने 'दिलबर' पर कमर लचकाती दिख रही थीं और उन्होंने फंक्शन में इसी गाने पर धमाल किया था.

आपको बता दें कि हिना खान पहले से ही टीवी की दुनिया का एक जाना-माना नाम हैं और उनके फैंस उन्हें दोबारा टीवी पर देखने के लिए उत्साहित हैं अब वह कोमोलिका बनकर कब आने वाली है इस बात की जानकारी अभी नहीं मिल पाई है.

पति का हाथ थामे नज़र​ आई शिल्पा, बेहद हॉट लगी रही थी

इश्कबाज के शिवाय ने बताया कौन है ‘कसौटी जिंदगी की 2’ की कोमोलिका

अब नहीं दिखेगा स्टार परिवार अवॉर्ड्स में हिना खान का कोमोलिका लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -