अब नहीं दिखेगा स्टार परिवार अवॉर्ड्स में हिना खान का कोमोलिका लुक
अब नहीं दिखेगा स्टार परिवार अवॉर्ड्स में हिना खान का कोमोलिका लुक
Share:

आप सभी को पता ही होगा कि एकता कपूर की क्लासिक लव स्टोरी सीरियल 'कसौटी जिंदगी के-2' को लोग काफी पसंद करते हुए नजर आ रहे हैं और इस सीरियल में एरिका फर्नांडीस और पार्थ सम्थन प्ररेणा और अनुराग के किरदार को निभा रहे हैं. आप सभी को बता दें कि इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है, लेकिन इस सीरियल को लेकर जिसकी सबसे ज्यादा चर्चा की गई है वो रही कोमोलिका यानी हिना खान. सभी को यह लगता है कि हिना खान इस शो में कोमोलिका बनकर नजर आने वाली है.

अब ऐसा कहा जा रहा था कि एकता कपूर कोमोलिका के किरदार पर से पर्दा स्टार परिवार अवॉर्ड के दौरान उठाएंगी, लेकिन अब खबर आई है कि कोमोलिका के दमदार किरदार को एकता कपूर स्टार परिवार में सबके सामने नहीं लाने वाली हैं . इसी के साथ यह खबर भी आई है कि इस बार हिना खान स्टार परिवार अवॉर्ड में परफॉर्मेस करती हुई दिखाई नहीं देंगी. जी हाँ, अब उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं जिसमें हिना खान कुछ काम करती हुई नजर आ रही हैं.

आप सभी को बता दें कि हिना टीवी शो यह रिश्ता क्या कहलाता है से वह घर-घर में फेमस हो गई थीं और डेली शो छोड़ने के बाद वह बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी में दिखाई दी थीं इसी के साथ और कई रियलिटी शोज में. अब कोमोलिका के किरदार के लिए हिना खान ने एकता कपूर के सामने कुछ शर्तें रखी हैं और उन सारी शर्तों में एक शर्त यह भी है कि कोमोलिका का किरदार पूरी तरह से नेगेटिव नहीं होगा, अब यह देखना दिलचस्प होगा कि वह अपना किरदार किस तरह निभाती हैं..

फैमिली के साथ इस खूबसूरत जगह पंहुची हिना खान

'गोल्ड' एक्ट्रेस मौनी रॉय के बढ़े भाव, एकता कपूर का नया ऑफर ठुकराया

मूवी रिव्यु : दिल जीतने में कामयाब रही देश की 'पलटन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -