रिया का सपोर्ट करने पर ट्रोल हुईं हिना खान, दिया करारा जवाब
रिया का सपोर्ट करने पर ट्रोल हुईं हिना खान, दिया करारा जवाब
Share:

सुशांत सिंह राजपूत केस में इन दिनों जांच सीबीआई के हाथ में है. वहीँ सीबीआई रिया चक्रवर्ती से लगातार पूछताछ कर रही है. इस बीच रिया के परिवार वालों से भी पूछताछ हो रही है. वैसे सीबीआई ने रिया समेत 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. इस बीच रिया को सुशांत का आरोपी बताया जा रहा है. सुशांत के फैंस लगातार रिया को आरोपी कह रहे हैं. हालाँकि कई एक्ट्रेस ने इस पर अपना पक्ष भी रखा है. उनका कहना है रिया को आरोपी नहीं कहा जाना चाहिए. इनमे विद्या बालन, स्वरा, तापसी और हिना खान शामिल रहीं हैं. बीते दिनों ही हिना खान ने रिया के खिलाफ मीडिया ट्रायल पर अपनी बात रखी थी और उन्होंने कहा था कि जांच से पहले निष्कर्ष पर न पहुंचे.

 

अब हिना के इस बयान के बाद उन्हें ट्रोल किया जाने लगा है. खुद को ट्रोल होते देख एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को जवाब दिया है. हाल ही में हिना ने एक ट्वीट किया है और लिखा है, 'मैंने पूरी बात क्या कही थी वह आप सभी इस आर्टिकल में पढ़ सकते हैं. सिर्फ कुछ लाइन्स को पढ़कर आप यह नहीं बता सकते कि मैंने क्या कहा है. मुझे पता है मैं क्या कह रही हूं और हमेशा अपनी बात रखती हूं क्योंकि मैं कानून पर विश्वास करती हूं. मैं बिना जजमेंट के किसी को जज नहीं कर सकती.' अब आपको हम यह भी बता दें कि बीते दिनों ही रिया को सपोर्ट करते हुए हिना ने कहा था, 'सीबीआई को इस मामले की जांच करने दें और लोग खुद जांच कर निष्कर्ष पर न पहुंचें. इस तरह के आरोप लगाकर आप रिया का करियर बर्बाद कर सकते हैं. हो सकता है कि वह आगे किसी का सामना भी न कर सकें.'

उनके इस कमेंट को पढ़कर उनके एक फैन ने कहा था, 'हम आपके इरादों को अच्छी तरह जानते हैं. लेकिन फिर भी आप इस मामले में कुछ भी कॉमेंट करने से बचें. आपको ट्रोलर्स से फर्क नहीं पड़ता पर आपके फैन्स को तब बुरा लगता है जब लोग आपको टारगेट करते हैं.' वहीँ जब अपने फैन का यह कमेंट हिना ने देखा तो उन्होंने जवाब दिया और लिखा, 'मैं हमेशा सच के साथ खड़ी रहती हूं और चाहती हूं कि मेरे फैन्स भी मेरे साथ सच का साथ दें. अगर हम साथ हैं तो फिर हमें इन ट्रोलर्स से परेशान होने की जरूरत नहीं है.' वैसे काम के बारे में बात करें तो हिना बीते दिनों ही नागिन 5 में नजर आईं थीं.

2021 के इस महीने में ऑन-एयर होगा 'नच बलिए 10'

‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ की इस अदाकारा ने छोड़ा शो, दी गयी भावपूर्ण विदाई

सिर के बल नाच रही हैं सुमोना चक्रवर्ती, जानिए क्या है वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -