सिर के बल नाच रही हैं सुमोना चक्रवर्ती, जानिए क्या है वजह?
सिर के बल नाच रही हैं सुमोना चक्रवर्ती, जानिए क्या है वजह?
Share:

एक्ट्रेस और कॉमेडियन सुमोना चक्रवर्ती ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने 10 लाख फॉलोवर्स का आंकड़ा पार किया है. जी हाँ, वहीँ ऐसा होने के बाद उन्होंने अपने फैंस को धन्यवाद भी किया है. आप देख सकते हैं हाल ही में सुमोना चक्रवर्ती के इंस्टाग्राम पर 10 लाख फॉलोवर्स हो गए हैं और ऐसा होने पर सुमोना बड़ी खुश हैं. जी हाँ, एक मैसेज अपने फैंस के लिए उन्होंने लिखा है कि,"आपके बिना शर्त के प्यार, सपोर्ट और दुआयों के लिए तहे दिल से शुक्रिया." वैसे वह यही नहीं रुकी बल्कि उन्होंने आगे लिखा है, "मेरा दिल खुशी और प्यार से भर गया है. मेरे सेंटीमेंटल की तरह... इसने मुझे भावुक कर दिया है. 10 लाख लोग मुझे फॉलो कर रहे हैं."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sumona Chakravarti (@sumonachakravarti) on

आप सभी देख सकते हैं इसके बाद सुमोना ने लोगों का आभार व्यक्त किया. जी दरअसल उन्होंने लिखा है, "आप सबका और हर किसी का धन्यवाद. प्यार की जरूरत है." वैसे सुमोना ने एक और पोस्ट के जरिए अपनी खुशी को जाहिर किया जो आप देख सकते हैं. एक अन्य पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "और यह हो गया, आपको शब्दों में बयां नहीं कर सकती की मैं कितनी खुश हूं."

वैसे सुमोना ने आगे लिखा, "10 लोगों के परिवार का धन्यवाद... वूहू... मैं सिर के बल नाच रही हूं. सभी को हर चीज के लिए प्यार प्यार प्यार प्यार.... " वैसे आप जानते ही होंगे सुमोना द कपिल शर्मा शो में भूरी का किरदार निभाती हैं और इस किरदार के कारण वह आज लाखों दिलों में बसती हैं. आपको याद हो तो इससे पहले सुमोना कपिल की पत्नी और उनके बचपन की दोस्त का किरदार निभाती थी.

कोरोना की 'रफ़्तार' से थर्राया भारत, एक दिन में रिकॉर्ड 83,877 लोगों में मिला 'मौत' का वायरस

ट्रंप की सेक्रेटरी को किम जोंग उन ने मारी थी आंख, हुआ खुलासा

करिश्मा तन्ना और पर्ल वी पुरी हुए एक दूसरे से अलग, दुल्हन बनाना चाहती थी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -