‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ की इस अदाकारा ने छोड़ा शो, दी गयी भावपूर्ण विदाई
‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ की इस अदाकारा ने छोड़ा शो, दी गयी भावपूर्ण विदाई
Share:

लोकप्रिय सीरियल ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ में जहां गुड्डन (कनिका मान) और अक्षत (निशांत सिंह मलकानी) की लाइफ में आने वाले रोमांचक उतार-चढ़ाव ने ऑडियंस को बांधे रखा, वहीं इस सीरियल में आने वाला एक नया मोड़ उन्हें हैरान कर देगा. प्रारंभ से ही इस सीरियल का एक महत्वपूर्ण भाग रहीं सेहरिश अली ने लक्ष्मी अग्रवाल जिंदल का सनकी भूमिका निभाकर लाखों दिलों को जीत लिया और अब उन्होंने इस सीरियल को अलविदा कह दिया हैं.

हाल ही में शो ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ के मेकर्स ने एक्ट्रेस सेहरिश अली को एक भावपूर्ण विदाई दी हैं, जहां सेहरिश ने पूरी टीम और इस सीरियल से विदा ली. लंबे वक्त से अपनी भूमिका लक्ष्मी से जुड़ीं सेहरिश के लिए भी इस बेहतरीन टीवी ड्रामा से विदा लेना मुश्किल था. कोरोना लॉकडाउन के बाद अब इस सीरियल की पटकथा में सेहरिश की भूमिका खत्म हो गई है, तो उन्होंने सीरियल के सभी एक्टर्स से नम आंखों से विदा ली.

बता दें की उनके लिए इस क्षण को खास बनाते हुए धारावाहिक ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ के एक्टर्स और क्रू मेम्बरों ने एक केक भी काटा और सेहरिश को फ्यूचर के लिए शुभकामनाएं दीं. ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ में कार्य करने का अनुभव बताते हुए सेहरिश ने बोला, “एक किरदार के रूप में लक्ष्मी मेरे दिल के समीप है और यह एक प्रकार से मेरा भाग बन गया है. इस सीरियल से जुड़े सभी लोगों के साथ बिताई गई इन यादों को छोड़कर जाते हुए मेरा दिल भर आया है. ”

करिश्मा तन्ना और पर्ल वी पुरी हुए एक दूसरे से अलग, दुल्हन बनाना चाहती थी एक्ट्रेस

'कसौटी जिंदगी के 2' को रिप्लेस कर सकता हैं ये धमाकेदार शो

ऑनस्क्रीन पिता को एक्ट्रेस दिव्यांका ने इस तरह किया बर्थडे विश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -