काफी हेल्दी दिखे ऋषि कपूर, मनीष पॉल के साथ आये नज़र
काफी हेल्दी दिखे ऋषि कपूर, मनीष पॉल के साथ आये नज़र
Share:

पिछले साल सितंबर में ऋषि कपूर एक बीमारी के उपचार के लिए न्यू यॉर्क गए थे. वहां उनकी बीमारी का इलाज चल रहा है और वहीं से वो अपने फैंस से भी जुड़े हुए हैं. इसके अलावा ऋषि कपूर ने अमेरिका रवाना होने से पहले अपने प्रशंसकों को अपने स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में सोशल मीडिया पर बताया था. बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर अपनी पत्नी नीतू सिंह के साथ न्यू यॉर्क में रह रहें हैं और ये कपल अक्सर अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर तस्वीरें शेयर करता हैं, जिससे सभी को अपडेट मिलती रहती हैं. इसी के बाद उनकी एक और तस्वीर सामने आई है जिसके बारे में बताने जा रहे हैं. 

दरअसल, हाल ही में ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर प्रोफाइल पर कुछ तस्वीरों को शेयर किया. इन तस्वीरों में ऋषि कपूर मुस्कुराते हुए दिख रहें है. ऋषि कपूर तस्वीरों में अपने दोस्तों के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. ऋषि के फैंस अपने स्टार को खुश देखकर बेहद खुश हैं. एक तस्वीर में ऋषि कपूर, मनीष पॉल के साथ देखें जा सकते हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में वो अपने दोस्त के साथ न्यूयॉर्क के चेरी ब्लॉसम का आनंद लेते हुए दिख रहें. तो आप भी देखें उनकी नई और लेटेस्ट तस्वीरें. 
 

बता दें, अपने एक रीसेंट इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने अपने उपचार के बारे में कहा था कि ये अभी चल रहा है और उन्हें उम्मीद है कि वो जल्द ही ठीक हो जाएंगे. इसके अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हमेशा ही उनके साथ नज़र आते हैं. 

गुपचुप तरीके से सुष्मिता ने कर ली सगाई, फोटो हुई वायरल!

शूटिंग छोड़ क्रिकेट खेलते दिखे रजनीकांत, तस्वीरें हुई वायरल

तोते ने किया अजय देवगन की तरह बाइक स्टंट, इस अभिनेता ने कर डाली खिंचाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -