जमकर वायरल हो रहे हैं शिवांगी जोशी के ऑडिशन वीडियोस
जमकर वायरल हो रहे हैं शिवांगी जोशी के ऑडिशन वीडियोस
Share:

आप सभी को बता दें कि आज के समय में शिवांगी जोशी एक मशहूर टीवी एक्ट्रेस हैं और वह टीवी की जानी मानी वर्सेटाइल अभिनेत्रियों में से एक है. ऐसे में शिवांगी इस समय सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के जरिए लोगों को एंटरटेन कर रही है और इस सीरियल में वह नायरा के किरदार में नजर आती है जो सभी को अच्छा लगता है. ऐसे में ये रिश्ता क्या कहलाता है में शिवांगी मोहसीन खान के अपोजिट नजर आती है और उनकी जोड़ी को तो फैंस ने कायरा का नाम भी दे दिया है. जी हाँ, वैसे हाल ही में शिवांगी के कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं जो हैरान कर देने वाले हैं.

 

जी हाँ, आज जिस मुकाम पर शिवांगी है उस मुकाम तक पहुंचने के लिए शिवांगी ने काफी मेहनत की है और शिवांगी ने अपने करियर के शुरुआती दौर पर काफी मेहनत की है जो इस वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है. हाल ही में शिवांगी के ऑडीशन के दो वीडियो सामने आए हैं जिसमें वह सरार्टेदार डायलॉग बोलती जा रही है. जी हाँ, इन सामने आए वीडियोज में शिवांगी ये रिश्ता क्या कहलाता है के लिए ऑडीशन देती हुई नजर आ रही है. आप देख सकते हैं वह कितनी दमदार एक्टिंग कर रहीं हैं.

 

वैसे शिवांगी ने हाल ही में जैगुआर गाड़ी खरीदी थी और इस गाड़ी को खरीदते समय ही शिवांगी ने कई तस्वीरें खिंचवाई थी और इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए फैंस को इसकी जानकारी भी दी थी. वहीं शिवांगी आए दिन मोहसिन खान के साथ भी फोटोज अपलोड करती हैं. वह ‘खेलती है जिंदगी आंख मिचौली’, ‘बेइंतहा’, ‘बेगुसराय’, ‘प्यार तुने क्या किया’ जैसे सीरियल्स में काम कर चुकीं हैं.

पहले से बहुत बदल गई गोपी बहु, भीगे बदन संग दिखाए क्लीवेज

बोल्ड सीन देने से पहले घर फ़ोन करती है यह एक्ट्रेस और मम्मी-पापा से कहती है...

खुलेआम इस एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड से किया प्यार का इजहार, कहा- 'मैं तुमसे हमेशा प्यार करूंगी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -