Bigg Boss-11 : उधर कंटेस्टेंट का लग्जरी बजट टास्क खोना, इधर हिना का जमकर रोना
Bigg Boss-11 : उधर कंटेस्टेंट का लग्जरी बजट टास्क खोना, इधर हिना का जमकर रोना
Share:

टीवी के सबसे चर्चित और विवादित शो 'बिग बॉस सीजन-11' में रोज नए-नए हंगामे देखने को मिलते है. कंटेस्टेंट के बीच हो रहे नए-नए झगडे और प्यार मोहोब्बत के नाटक दर्शको का खूब मनोरंजन करते है. लेकिन इस बार बिगबॉस के घर में कुछ ऐसा हुआ है जिससे की सभी कंटेस्टेंट को बड़ा झटका लगा है. कंटेस्टेंट की गलती की वजह से इस सीजन के विजेता को विनिंग अमाउंट नहीं मिलेगा. बता दे टास्क के संचालक पुनीश और घर के सभी सदस्यों की गलती की वजह से उन्हें इस बार लग्जरी बजट नहीं मिला है. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि बिगबॉस ने तो ये चेतावनी भी दी है कि टास्क जीतने वाले कंटेस्टेंट का विनिंग अमाउंट भी दांव पर है.

लग्जरी बजट टास्क में शिल्पा, अर्शी और आकाश ने शुरुआत में ही क्विट कर दिया था. इस टास्क के समय गार्डन एरिया को अंतरिक्ष में बदल दिया था. पुनीश को टास्क का संचालक बनाया गया था. बाकि सभी घरवालों को ज्यादा से ज्यादा समय स्पेसक्रॉफ्ट में ही बिताना था. टास्क के बीच में ही पुनीश बंदगी से बात करते हुए घर के अंदर चले जाते है इस दौरान हिना खान ने सभी घरवालों को स्पेसक्रॉफ्ट से बाहर निकाल लिया. ये कंटेस्टेंट्स पुनीश के वापस आने से पहले स्पेसक्रॉफ्ट में वापस आ गए. इसके बाद बिगबॉस ने टास्क के हार जाने पर विजेता को मिलने वाली राशि को भी जीरो कर दिया. फिर हिना ने टास्क हारने की पूरी जिम्मेदारी खुद पर लेली. बस फिर क्या इसके बाद तो हिना खान ने फुट-फुटकर रोना शुरू कर दिया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एक्टर-डांसर होने के साथ-साथ ये हुनर भी है शांतनु में

'टाइगर ज़िंदा है'- सलमान ने कैटरीना को 'KISS' करने से किया इंकार...

'उतरन' की ये एक्ट्रेस माइथोलॉजिकल शो 'शनि' से करेगी कमबैक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -