'टाइगर ज़िंदा है'- सलमान ने कैटरीना को 'KISS' करने से किया इंकार...
'टाइगर ज़िंदा है'- सलमान ने कैटरीना को 'KISS' करने से किया इंकार...
Share:

साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' का ट्रेलर कल ही दर्शको के सामने आया है. और ट्रेलर में सल्लू मिया और खूबसूरत कटरीना के एक्शन सीन्स देखने के बाद तो दर्शको के मन में फिल्म देखने का उत्साह और ज्यादा बढ़ गया है. फिल्म साल 2017 में ही क्रिसमस के मौके पर 22 दिसंबर को रिलीज़ होगी. हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि फिल्म में दर्शको को सलमान और कैटरीना के बीच रोमांस नहीं बल्कि एक्शन देखने को मिलेगा.

लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म की स्क्रिप्ट में सलमान और कैटरीना के बीच कुछ ऐसे भी सीन्स थे जिसमे दोनों के किसिंग दृश्य थे लेकिन हर बार की तरह इस बार भी सलमान अपने 'नो किस' क्लॉज पर ही अटल रहे और उन्होंने फिल्म में कैटरीना के साथ सभी किसिंग सीन्स करने से इंकार कर दिया. हालाँकि फिल्म में सलमान और कैटरीना के ये सीन्स जरुरी थे बावजूद इसके सलमान ने इस तरह के सीन्स करने से इंकार कर दिया जिसके बाद मेकर्स ने इन सीन्स को अलग तरह से प्लान किया. इस सीक्वल में मेकर्स को लगा था कि सलमान डायरेक्टर की बात सुनकर किसिंग सीन के लिए तैयार हो जायेंगे लेकिन उन्होंने साफ़ मना कर दिया.

आपको बता दे सलमान खान ने अपनी पहली फिल्म 'मैंने प्यार किया' के दौर से ही 'नो किसिंग' क्लॉज बना लिया था और उन्होंने ठान लिया था कि वे किसी भी एक्ट्रेस के साथ ऑन स्क्रीन किस नहीं करेंगे और आज तक सल्लू मिया अपने इस कमिटमेंट पर अडिग है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ब्लू स्विमसूट में GQ के लिए शूट करवाया ईशा गुप्ता ने

भारत के लड़के ने ली अमेरिका की फिरकी

KBC में कैलाश सत्यार्थी बोले कुछ ऐसा, जो मालिनी अवस्‍थी को नागवार गुजरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -