हिना खान ने दी ईद की मुबारकबाद तो फैंस ने किया कुछ ऐसा
हिना खान ने दी ईद की मुबारकबाद तो फैंस ने किया कुछ ऐसा
Share:

टीवी के चर्चित और विवादित शो बिग बॉस 11 का हिस्सा बनने के बाद से मशहूर अभिनेत्री हिना खान एक चर्चित सेलेब्रेटी के रूप में स्थापित हो चुकी हैं. वह आये दिन सुर्खियों में बनी रही हैं कभी अपनी खूबसूरत तस्वीरों के लिए तो कभी अपने वीडियोज के लिए तो कभी अपनी शॉर्ट फिल्म के लिए. जी हाँ ठीक उसी तरह एक बार फिर हिना खान ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया हैं जो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा हैं.

दरअसल इस वीडियो में हिना खान अपने फैंस को ईद की मुबारक बाद दें रही हैं. ख़ास बात यह हैं कि हिना खान के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहें हैं. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हमेशा अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ शेयर करती हैं लेकिन कई बार वे ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुकी हैं.

गौरतलब हैं कि पिछले दिनों उन्हें रमज़ान में शॉर्ट ड्रेस पहनने के लिए काफी ट्रोल किया गया था. हालांकि हिना खान को इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता हैं उनका कहना हैं कि वे इन साब बातों पर ध्यान नहीं देती हैं. हिना खान छोटे पर्दे की एक मशहूर अभिनेत्री हैं जो टीवी दुनिया में अपनी एक ख़ास पहचान रखती हैं.

 

वे बिग बॉस में जाने से पहले टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता हैं' के जरिये अपनी एक खास पहचान बना चुकी थी. इस सीरियल के माध्यम से हिना ने अभिनय दुनिया में कदम रखा था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. शो में हिना खान अक्षरा नाम की एक संस्कारी बहू की भूमिका में दिखाई दी जिनके किरदार को काफी सराहा गया था. अब आप हिना को जल्द ही बड़े पर्दे पर देख पाएंगे वह इन दिनों अपनी शॉर्ट फिल्म 'स्मार्टफोन' को लेकर व्यस्त हैं.

ये भी पढ़े

लॉन्ग ड्रेस में दिखा संस्कारी 'गोपी बहू' का हॉट अंदाज़

'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस ने इस खास अंदाज़ में दी ईद की मुबारकबाद

दीपिका ने अपनी डेब्यू फिल्म 'पलटन' के किरदार का किया खुलासा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -