लॉन्ग ड्रेस में दिखा संस्कारी 'गोपी बहू' का खूबसूरत अंदाज़
लॉन्ग ड्रेस में दिखा संस्कारी 'गोपी बहू' का खूबसूरत अंदाज़
Share:

टीवी के मशहूर शो 'साथ निभाना साथिया' के जरिये अपनी एक ख़ास पहचान बना चुकी अभिनेत्री देवोलिना भट्टाचार्या इन दिनों छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं जंहा से वह अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा रही हैं. जी हाँ हाल ही में देवोलिना ने सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर की हैं जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही हैं.

इन तस्वीरों में देवोलिना ने लॉन्ग ड्रेस पहनी हुई हैं जिसमें वह हर बार की तरह इस बार भी बेहद ही खूबसूरत और हॉट लग रही हैं. गौरतलब हैं कि देवोलिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीर शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका कर देती हैं.

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि देवोलिना ने सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में गोपी नाम की एक संस्कारी बहू का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. यही नहीं बल्कि उस दौरान देवोलिना का ये किरदार बहुत मशहूर हुआ था और इस किरदार की वजह से देवोलिना के किस्मत के सितारे काफी बुलंद हो गए आज उन्हें हर घर में पहचाना जाता हैं.

बता दें कि देवोलिना से पहले गोपी के किरदार में मशहूर अभिनेत्री जिया मानेक थी लेकिन कुछ कारणों के चलते जिया ने इस शो को अलविदा कह दिया उसके बाद गोपी की भूमिका के लिए देवोलिना को चुना गया और इस शो के माध्यम से देवोलिना रातों रात सुपरस्टर बन गई. आज के समय में देवोलिना का नाम उन एक्ट्रेस में शामिल हैं जो छोटे पर्दे पर अदाकारी के लिए सबसे ज्यादा फ़ीस वसूलती हैं.

ये भी पढ़े

'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस ने इस खास अंदाज़ में दी ईद की मुबारकबाद

दीपिका ने अपनी डेब्यू फिल्म 'पलटन' के किरदार का किया खुलासा

नागिन 3 : युवी की मौत के साथ दिखेगा 'बेला' का नागिन अवतार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -