ऑनस्क्रीन बेटे को को हिना खान ने ऐसे किया विश
ऑनस्क्रीन बेटे को को हिना खान ने ऐसे किया विश
Share:

टीवी पर अपने डेब्यू शो ये रिश्ता क्या कहलाता है को आज भी हिना खान याद करती हैं. इसके साथ ही स्टार प्लस पर उनका ये पहला टीवी सीरियल था. शो के साथ अब हिना खान नहीं हैं परन्तु  वे पुराने दिनों को और उस वक्त के अपने को-स्टार्स को याद करती रहती हैं.वहीं 8 अप्रैल को उनके को-स्टार और ऑनस्क्रीन बेटे रोहन मेहरा का बर्थडे था तो हिना ने विश किया. इसके अलावा सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी डाला. वहीं हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस यंग एक्टर के साथ अपनी पुरानी फोटोज शेयर कीं और विश किया गया था. उन्होंने लिखा- हैप्पी वाला बर्थडे. हिना हर साल रोहन मेहरा को बर्थडे विश करती हैं. इसके साथ ही हिना ने रोहन के साथ कई फोटोज का कोलॉज भी पोस्ट किया था.

इसके साथ ही हिना खान ने ये रिश्ता क्या कहलाता है शो से टीवी की दुनिया में कदम रखा था और काफी हिट हुई थीं. वहीं हिना ने शो में एक संस्कारी बहू का किरदार निभाया था. इसके साथ ही अक्षरा सिंघानिया के रोल में हिना को दर्शकों का खूब प्यार मिला था. लगभग 8 साल तक हिना ने अक्षरा का रोल किया और खूब दिल जीता था. वहीं करन मेहरा जो शो में नैतिक के नाम से थे उनके साथ हिना की जोड़ी काफी पसंद की गई थी. वहीं दोनों की जोड़ी इतनी हिट रही थी कि टीवी स्क्रीन के वे चर्चित कपल बन गए थे. इसके साथ ही शो में हिना के बाकी को-स्टार्स के साथ भी अच्छे संबंध थे. इसके साथ ही ब्रेक टाइम में वे अक्सर अपने को-स्टार के साथ मस्ती करते हुए देखी जाती थीं. इसके अलावा हिना ने 2016 में शो को उस वक्त छोड़ा था जब लीप के बाद शो में फ्रेश चेहरे के साथ नया स्टार्ट आया था. परन्तु इसके बाद भी शो के को-स्टार्स के साथ उनका रिश्ता आज भी है. वहीं रोहन मेहरा ने शो में नक्ष सिंघानिया का किरदार निभाया था जो कि हिना के बेटे थे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की हिना खान ने ये रिश्ता क्या कहलाता है छोड़ने के बाद कई सारे शो, फिल्म की. हाल में ही उनकी फिल्म आई थी हैक्ड, जिसको दर्शकों का ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला था. इसके अलावा हिना ने दो शो में हिस्सा भी लिया था. वहीं खतरों के खिलाड़ी 8 और बिग बॉस 11 में वे नजर आई थीं. वहीं दोनों शो में वे जीत भले ही नहीं सकीं परन्तु खूब चर्चा में रहीं. वहीं टीवी पर आखिरी बार कसौटी जिंदगी की में देखी गई थीं. इसके साथ ही तमाम पॉजिटिव रोल्स के बाद कसौटी में हिना ने कोमोलिका का निगेटिव कैरेक्टर प्ले किया था जिसे भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था. फिलहाल , उन्होंने जल्द ही शो को अलविदा कह दिया था.

मोनालिया का फनी टिक-टॉक वीडियो हुआ वायरल, यहाँ देखे

लॉकडाउन के बीच आई बुरी खबर, रामायण के इस पात्र का हुआ निधन

इन फैमली स्कूटर से नहीं हटेगी नजर, कीमत जानकर खरीदने का करेगा मन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -