लॉकडाउन के बीच आई बुरी खबर, रामायण के इस पात्र का हुआ निधन
लॉकडाउन के बीच आई बुरी खबर, रामायण के इस पात्र का हुआ निधन
Share:

इन दिनों पुराने शोज को फिर से दिखाया जा रहा है. ऐसे में रामायण उन टीवी धारावाहिकों में से एक है जिन्होंने छोटे पर्दे पर टीआरपी के मामले में इतिहास रचा है. इस शो के मुख्य किरदार निभाने वाले कलाकारों को तो लगभग सभी जानते हैं लेकिन कुछ कलाकार ऐसे हैं जो कुछ वक्त के लिए लाइमलाइट में आए लेकिन उसके बाद वह गायब हो गए.

 

इन्ही कलाकारों में शामिल थे शो में सुग्रीव की भूमिका निभाने वाले श्याम सुंदर. मिली जानकारी के मुताबिक़ इस लॉकडाउन के दौरान उन्होंने हाल ही में दुनिया को अलविदा कह दिया है. जी हाँ, खबर मिली है कि रामायण में राम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल ने ट्वीट कर उनकी आत्मा की शांति के लिए कामना की है. हाल ही में अरुण गोविल ने लिखा, "श्याम सुंदर जी के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ. उन्होंने रामानंद सागर की रामायण में सुग्रीव की भूमिका निभाई थी. एक कमाल के इंसान और सज्जन व्यक्ति. उनकी आत्मा को ईश्वर शांति दे." वहीं अरुण गोविल के इस ट्वीट पर फैन्स ने भी ढेरों ट्वीट किए हैं.

 

आप सभी को बता दें कि रामायण में राम कि भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल के बाद लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले सुनील लहरी ने भी ट्वीट करके श्याम सुंदर की आत्मा की शांति की कामना की है. उन्होंने एक अखबार की कटिंग शेयर करते हुए लिखा, "हमारे सहकलाकार जिन्होंने रामायण में बाली और सुग्रीव की भूमिका निभाई थी, उनके अचानक हुए निधन की खबर सुनकर दुख हुआ. ईश्वर उनके परिवार को दुख के समय में संभलने की शक्ति दे और उनकी आत्मा को शांति दे.'' वहीं सुनील के फैन्स ने भी श्याम की आत्मा की शांति की कामना की है. आप सभी को बता दें कि श्याम सुंदर पिंजौर की लालका हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के निवासी थे और वह काफी समय से कैंसर से लड़ रहे थे.

इन फैमली स्कूटर से नहीं हटेगी नजर, कीमत जानकर खरीदने का करेगा मन

5 साल की उम्र में की थी एक्टिंग की शुरुवात, अब 19 साल बड़े एक्टर के साथ कर रही है रोमांस

‘मां अंजनी’ और ‘पिता केसरी’ के साथ यहां कीजिए हनुमान चालीसा का पाठ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -