बिग बॉस 12: हिना ने आते ही लगाई आग, जलकर तिलमिला उठी दो हसीनाएं
बिग बॉस 12: हिना ने आते ही लगाई आग, जलकर तिलमिला उठी दो हसीनाएं
Share:

आप सभी को बता दें कि बिग बॉस में इन दिनों जमकर हल्ला मचा हुआ है सभी अपने आपको जीताने में लगें हुआ हैं. ऐसे में खबरों के अनुसार टीवी की जानी मानी अदाकारा और 'बिग बॉस 11' की कंटेस्टेंट रह चुकी हिना खान जल्द ही सलमान खान के शो में नजर आने वाली हैं. आप सभी को बता दें कि वह वीकेंड के वार एपिसोड में नजर आने वाली है और उस दौरान हिना घर में घरवालों को ऐसी-ऐसी बातें बताएगी जो घर के बाहर उनके बारे में दर्शकों का मानना है.

 

जी हाँ, आज के एपिसोड में हिना एक-एक करके सभी कंटेस्टेंट्स को कठघरे में खड़ा करेंगी और उसके बाद उनपर संगीन आरोप लगाएगी और इसके बाद हर एक कंटेस्टेंट् खुद को डिफेंड करते हुए नजर आएगा. वहीं बीते कल बिग बॉस के बीते एपिसोड में वीकेंड के वार कि झलक दिखाई गई जिसमे हिना खान शामिल हुईं. वहीं खबरों के अनुसार हिना दीपिका कक्कड़ को कठघरे में खड़ा करके उनसे कहेंगी कि 'उनकी हर एक बात श्रीसंथ से ही जुड़ी हुई होती है.' दीपिका हिना की बात सुनकर मुंह बनाएंगी और फिर हिना फिर से अपना वार करेंगी.

 

हिना दीपिका से कहेंगी कि 'आप बार बार इतना रोती है कि जैसे लग रहा है कि अब भी ससुराल सिमर का चल रहा है.' इसी के साथ जब बारी आएगी जसलीन मथारु की तो हिना उनसे कहेंगी कि 'अनूप जलोटा ने घर से बाहर निकलने के बाद कहा है कि जसलीन ने अपने और उनसे रिश्ते को गलत नाम दिया है.' इस पर जसलीन काफी भड़क जाती है. जसलीन तुरंत कहती है कि 'अच्छा मेरे साथ वह डेट पर गए वह और मैंने उनके गालों पर किस किया, अब वह कह रहे है कि उनका और मेरा रिश्ता म्यूजिक की वजह से है.' इससे इतना तो पता चल गया है कि आज धमाका होने वाला है.

बिग बॉस 12: एक्स कंटेस्टेंट सना खान ने इन्हे बताया मजबूत प्रतियोगी

बिग बॉस 12: शिल्पा ने मेकर्स पर लगाया बड़ा इल्जाम, विकास गुप्ता को कहा FAKE

बिग बॉस 12: इस बार फिर घर से बेघर होंगे दो कंटेस्टेंट्स, नाम चौंकाने वाले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -