बिग बॉस 12: इस बार फिर घर से बेघर होंगे दो कंटेस्टेंट्स, नाम चौंकाने वाले
बिग बॉस 12: इस बार फिर घर से बेघर होंगे दो कंटेस्टेंट्स, नाम चौंकाने वाले
Share:

इन दिनों बिग बॉस को टीआरपी लिस्ट में शामिल करना बंद कर दिया गया है क्योंकि वह रोमांचक बिलकुल भी नहीं है. ऐसे में बिग बॉस 12 में इस वीक केवल रोमिल, सोमी, सुरभि और दीपक को छोड़कर पूरा घर बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड किया जा चुका है. ऐसे में इस वीक की नई वोटिंग रेटिंग को देखते हुए चौंकाने वाली रिपोर्ट सामने आयी है. जी हाँ, इस बार बेघर होने के लिए वह नाम सामने आए हैं जिनके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं.

जी हाँ,वैसे तो बिग बॉस ने इस बार पूरी प्लानिंग के साथ वोटिंग करवाकर लगभग सभी कमजोर और मजबूत कंटेस्टेंट को एक साथ नॉमिनेट कर दिया था और इससे इतना तो साफ है कि इस वीक कोई ना कोई कमजोर कंटेस्टेंट घर से बेघर हो सकता है वहीं हाल ही में आई रिपोर्ट के मुताबिक इस वीक घर से एक नहीं बल्कि दो कंटेस्टेंट बाहर हो सकते हैं.

जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार इस वीक घर से बेघर होने के लिए करणवीर,दीपिका,श्रीसंत,सृष्टि, रोहित,मेघा,जसलीन,शिवाशीष, जसलीन और उर्वशी का नाम खतरे में है और आने वाली नई वोटिंग रेट के हिसाब से उर्वशी और जसलीन में से कोई एक या फिर दोनों घर से बाहर हो सकते हैं. अब यह देखना वाकई में खूब ज्यादा दिलचस्प होगा कि दोनों में से घर के बाहर कौन जाता है और या तो फिर दोनों ही घर के बाहर जाते हैं...?

बिग बॉस 12: इस वीकेंड वार में होगी 3 सुपरस्टार्स की एंट्री, उड़ेंगे सबके होश

मोनालिसा के बाद बिग बॉस के घर में शादी की प्लानिंग कर रहा है यह कंटेस्टेंट

बिग बॉस 12: रोमिल ने किया जसलीन के चेहरे पर कमेंट, जसलीन ने कहा - 'मैं तुम्हे..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -