हैक्ड रिलीज से पहले हुई स्पेशल स्क्रीनिंग, पहुंचे यह टीवी सितारे
हैक्ड रिलीज से पहले हुई स्पेशल स्क्रीनिंग, पहुंचे यह टीवी सितारे
Share:

टीवी एक्ट्रेस हिना खान की डेब्यू मूवी हैक्ड 7 फरवरी को रिलीज हो चुकी है. ऐसे में रिलीज से पहले विक्रम भट्ट निर्देश‍ित हैक्ड की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी और स्क्रीनिंग में टीवी और बॉलीवुड के सितारे तो पहुंचे ही थे, साथ ही स्पेशल गेस्ट भी नजर आए जो आप यहाँ देख सकते हैं. इस दौरान स्क्रीनिंग में हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल भी नजर आए. आप देख सकते हैं ब्लैक एंड ग्रे आउटफिट में रॉकी स्मार्ट लग रहे थे. वहीं हिना की ड्रेस भी कमाल की थी.

स्पेशल स्क्रीनिंग में टीवी स्टार रवि दुबे और एक्ट्रेस सरगुन मेहता भी पहुंचे. आप सभी को बता दें सरगुन ने हिंदी टीवी सीरियल्स के अलावा पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में भी अच्छी पहचान बनाई है. वहीं स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान फिल्म के विलेन यानी रोहन शाह भी नजर आए. आपको पता हो रोहन ने हैक्ड में टेक्नोलॉजी एक्सपर्ट का रोल निभाया है.

स्क्रीनिंग में ऐसे लोग शामिल हुए जिनके लिए खास अरेंजमेंट की थी. इस दौरान टीवी स्टार मोहम्मद इकबाल खान भी नजर आए. वहीं हैक्ड के डायरेक्टर विक्रम भट्ट भी स्क्रीनिंग में पहुंचे. इस दौरान छोटे पर्दे के और भी स्टार्स फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में नजर आए. आपको बता दें कि हैक्ड फिल्म के प्रमोशन के लिए हिना बहुत सी जगहों पर गईं और इस दौरान वह बिग बॉस 13 में भी आ चुकीं हैं.

BB13 : इस वजह से फेमिली वीक में नहीं आयी थी रश्मि देसाई की माँ

इन वजहों से सबसे ज्यादा बोल्ड रहा है Bigg Boss 13

कपिल के शो में बेहोश हुए कार्तिक, जानिये क्या था कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -