BB13 : इस वजह से फेमिली वीक में नहीं आयी थी रश्मि देसाई की माँ
BB13 : इस वजह से फेमिली वीक में नहीं आयी थी रश्मि देसाई की माँ
Share:

टीवी के जाने माने और सबसे अधिक विवादित शो बिगबॉस 13 में  पिछले दिनों हुए फैमिली वीक में घरवालों से मिलने उनके पेरेंट्स आए थे. परन्तु रश्मि देसाई से मिलने उनकी मां और भाई में से कोई नहीं आया था. इसके अलावा शो में रश्मि से मुलाकात के लिए उनके भाई के बच्चे आए थे. वही जिनसे मिलकर रश्मि देसाई काफी खुश हो गई थीं. इसके अलावा अब एक इंटरव्यू में रश्मि की मां ने फैमिली वीक में ना आने की वजह बताई है. रश्मि देसाई की मां ने कहा- मैं बिग बॉस हाउस में जाना चाहती थी. परन्तु उस वक्त मेरा ब्लड प्रेशर और डायबिटीज काफी ज्यादा था. 

इसलिए मैंने घर के अंदर बच्चों को भेजने को फैसला किया क्योंकि वे रश्मि के काफी करीब हैं. इसके अलावा मुझे पता था कि रश्मि बच्चों को देखकर काफी खुश होगी. वही यदि बात की जाए तो मालूम हो, रश्मि के भाई के बच्चो ने शो में सिद्धार्थ संग एक्ट्रेस की दोस्ती कराई थी.क्या रश्मि की सिद्धार्थ संग दोस्ती कराना एक्ट्रेस की मां का आइडिया था? इसका जवाब देते हुए रसीला देसाई ने कहा कि उन्होंने बच्चों को ऐसा कुछ करने को नहीं कहा था. 

बकौल रसीला देसाई- आजकल बच्चे बहुत स्मार्ट होते हैं. परन्तु मुझे लगता है ये स्वास्तिक का आइडिया होगा. बच्चे अपनी बुआ को देखकर काफी खुश थे. इसके अलावा खासतौर पर भव्या, वो रश्मि के काफी करीब है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की , रश्मि देसाई बीते दिनों एलीट क्लब की मेंबर बनी थीं. जिसका फायदा उन्हें इस हफ्ते के नॉमिनेशन में हुआ. वही इसके अलावा रश्मि देसाई की फिनाले वीक में एंट्री हो गई है. इसके साथ ही रश्मि देसाई की मां को विश्वास है कि उनकी बेटी बिग बॉस 13 की ट्रॉफी जरूर जीतेगी.

कपिल के शो में बेहोश हुए कार्तिक, जानिये क्या था कारण

त्रिशा के कारण दादी से भिड़े कार्तिक नायरा, देनी होगी अग्निपरीक्षा

शो पर सारा ने बताया कैसे लड़के के साथ डेट पर जाना पसंद करेंगी, कार्तिक ने बताई अपनी बैंक डिटेल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -