रैंप वॉक पर रेड गाउन में हिना खान ने लगाई आग, वायरल तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
रैंप वॉक पर रेड गाउन में हिना खान ने लगाई आग, वायरल तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
Share:

टेलीविज़न जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री हिना खान हमेशा ही किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इन दिनों वह ऑडियंस की पहली पसंद बनी हुई हैं। उन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय से तो दर्शकों का दिल जीता ही है। साथ ही लोग उनके स्टाइलिश अंदाज के भी दीवाने रहते हैं। वही अब हिना एक बार फिर से चर्चाओं में आ गई हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ फोटोज साझा की हैं।

वही ये तस्वीर टाइम्स फैशन वीक के समय की है, जहां हिना अपने स्टाइलिश अंदाज एवं ग्लैमरस लुक से बेहतरीन जलवे बिखेरतीं दिखाई दी। हिना ने टाइम्स फैशन वीक में डिजाइनर सायशा शिंदे के लिए रैंप वॉक किया। इस के चलते अभिनेत्री ने रेड कलर की ड्रेस कैरी की थी, जिसमें वह बहुत सुन्दर लग रही थीं। रैंप वॉक करते हुए हिना के लुक एवं गेटअप की बात करें तो उन्होंने लाल रंग का बेहतरीन गाउन पहना हुआ है तथा उनके बालों का बन बनाया हुआ है। रेड कार्पेट का हिना ने अपने स्टाइलिश अंदाज से सभी का दिल जीत लिया। इन फोटोज में हिना अलग अलग पोज देती दिखाई दे रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

तस्वीरें साझा करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा, 'किसी प्रकार आपके आस-पास रहने और एक व्यक्ति के रूप में खुद को साबित करने के पश्चात् भी। मुझे लगता है कि यह यात्रा जो आप अभी कर रहे हैं, आपके लिए एक नया आरम्भ है।।।इस शो को हमेशा अपने पहले के रूप में याद रखेंगे, #SaishaShinde के तौर पर।।और मैं आप जैसी दयालु, सुंदर और ईमानदार महिला को जानकर बहुत गर्व और सम्मानित महसूस कर रही हूं। उज्जवल बच्चे को चमकाएं और हमेशा की भांति लाखों लोगों को प्रेरित करते रहें, क्योंकि आप किसी स्टार से कम नहीं हैं'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

शहनाज के लेटेस्ट वीडियो पर आई इस मशहूर क्रिकेटर की प्रतिक्रिया

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' छोड़ते ही संस्कारी बहु ने दिखाया अपना असली रंग, तस्वीरों ने लगाई आग

तलाक के बाद संजीदा शेख ने जताई अपनी ये बड़ी इच्छा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -