शहनाज के लेटेस्ट वीडियो पर आई इस मशहूर क्रिकेटर की प्रतिक्रिया

टीवी जगत के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का सिर्फ 40 वर्ष की आयु में देहांत हो गया। प्रशंसक हों या उनका परिवार हर किसी के लिए इस खबर पर भरोसा कर पाना बहुत कठिन हो रहा था। सिद्धार्थ के जाने के पश्चात् लोगों को शहनाज गिल की चिंता अभी तक लगी रहती है। शहनाज गिल ने लगभग 1 माह तक काम से भी दूरी बना ली थी तथा हौसला रखकर प्रमोशन के चलते वापसी की। 

हालांकि अभी भी शहनाज गिल के चेहरे पर वो निराशा देखी जा सकती है। हाल ही में शहनाज गिल ने अपने प्यार सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देने के लिए तू यहीं है गाना रिलीज किया। शहनाज के इस गानें को प्रशंसक तो पसंद कर ही रहे हैं मगर अफगानिस्तान के स्टार क्रिकेटर राशिद खान की भी इस पर प्रतिक्रिया सामने आई है।

वही राशिद खान को बॉलीवुड से हमेशा से ही विशेष लगाव रहा है। राशिद IPL टीम सनराइज हैदराबाद में भी सम्मिलित हैं। राशिद इंस्टाग्राम पर शहनाज गिल का समर्थन करते हुए नजर आए। उनके वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- अल्लाह आपको मजबूती दे। इतना ही नहीं बल्कि राशिद ने प्रार्थना करने और हार्ट का इमोटिकॉन भी बनाया है। शहनाज गिल के पोस्ट को राशिद ने लाइक किया है। राशिद खान ने बीते वर्ष एक प्रश्न का उत्तर देते हुए कहा था कि उनकी पसंदीदा अभिनेत्री प्रीति जिंटा एवं अनुष्का शर्मा हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर इसकी इतनी चर्चा हुई कि गूगल पर जब राशिद खान पत्नी डाला जाता था तो अनुष्का नाम आता था।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' छोड़ते ही संस्कारी बहु ने दिखाया अपना असली रंग, तस्वीरों ने लगाई आग

तलाक के बाद संजीदा शेख ने जताई अपनी ये बड़ी इच्छा

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ 'Stop Using Sidharth Shukla', जानिए क्या है वजह?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -