'ये रिश्ता क्या कहलाता है' छोड़ते ही संस्कारी बहु ने दिखाया अपना असली रंग, तस्वीरों ने लगाई आग
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' छोड़ते ही संस्कारी बहु ने दिखाया अपना असली रंग, तस्वीरों ने लगाई आग
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री शिवांगी जोशी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से बहुत लोकप्रिय हुईं। शिवांगी ने अपने अभिनय से लोगों का बहुत मन जीता और अब अपनी अदाओं से प्रशंसकों को कायल कर रही हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने अपना एक वीडियो साझा किया है जिसमें वो सीरियल से हटकर कुछ अलग ही अंदाज में दिखाई दे रही हैं। 

वही टेलीविज़न अभिनेत्री शिवांगी जोशी इस वक़्त दुबई में वेकेशन का लुत्फ़ उठा रही हैं। हाल ही में शिवांगी जोशी ने सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को अलविदा कहा है। इस शो में 12 वर्षों का लीप लिया गया है तथा इसी के साथ निर्माताओं ने नए कलाकारों की एंट्री भी करवाई है। शो छोड़ते ही शिवांगी जोशी ने सबसे पहले दुबई घूमने की योजना बनाई तथा अपनी स्पेशल फ्रेंड संग वो इस ट्रिप पर निकल भी गईं। दुबई से प्रतिदिन शिवांगी जोशी की फोटोज एवं वीडियोज सामने आ रहे हैं। इस वक़्त अभिनेत्री का नया वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।  

वही शिवांगी जोशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वो जस मानक के सांग ‘शाका लाका बूम बूम’ पर खूब थिरकती हुई दिखाई दे रही हैं। शिवांगी जोशी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। शिवांगी के इस वीडियो पर अब तक 2 लाख से भी अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। शिवांगी जोशी दुबई में अपनी स्पेशल फ्रेंड नेहा आद्विक महाजन के साथ गई हैं।

तलाक के बाद संजीदा शेख ने जताई अपनी ये बड़ी इच्छा

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ 'Stop Using Sidharth Shukla', जानिए क्या है वजह?

'बिग बॉस 15' में आएगा नया ट्विस्ट, शो में होगी इन 2 मशहूर स्टार्स की एंट्री!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -