तलाक के बाद संजीदा शेख ने जताई अपनी ये बड़ी इच्छा
तलाक के बाद संजीदा शेख ने जताई अपनी ये बड़ी इच्छा
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री संजीदा शेख सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी बहुत बोल्ड तस्वीर साझा कर इच्छा व्यक्त की कि वो अपने लिए हैंडसम लड़के की तलाश कर रही हैं। टेलीविज़न शो में हमेशा ही संजीदा शेख संस्कारी बहू बनकर आती हैं, मगर सोशल मीडिया पर उनकी कायमत वाली तस्वीर एवं वीडियो कुछ और ही कहानियां बंया करती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

वही प्रशंसक न केवल संजीदा की एक्टिंग बल्कि उनकी सुंदरता के भी कायल हैं, उनकी प्रत्येक अदा सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो जाती है। हाल ही में ऐसे में उनकी कुछ तस्वीर एवं वीडियो वायरल हो रहा जिसमें उनका बोल्ड और सेक्सी अंदाज देखते ही बन रही है। आए दिन संजीदा अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटोज साझा कर प्रशंसकों के बीच सुर्ख़ियों में बनीं रहती हैं, इसी कड़ी में संजीदा ने एक बार फिर से नवीनतम हॉट वीडियो इंटरनेट पर साझा किया है जिसमें वो किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं।

वही इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि संजीदा अपनी हॉटनेस से इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि उन्हें हैंडसम लड़कों की तलाश है। हाल ही में संजीदा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी नवीनतम फोटोज पोस्ट की है, जिसमें वह ट्रांसपेरेंट टॉप में दिखाई दे रही हैं। अभिनेत्री ने एक बार फिर से सभी के होश उड़ा दिए हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि संजीदा ने ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ब्रालेट पहनी है। 

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ 'Stop Using Sidharth Shukla', जानिए क्या है वजह?

'बिग बॉस 15' में आएगा नया ट्विस्ट, शो में होगी इन 2 मशहूर स्टार्स की एंट्री!

पिंक लहंगे में अंकिता लोखंडे ने ढाया कहर, फोटोज देख नजर नहीं हटा पा रहे है फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -