हिमचाल चुनाव में आज प्रियंका भरेंगी हुंकार, भाजपा भी करेगी पलटवार
हिमचाल चुनाव में आज प्रियंका भरेंगी हुंकार, भाजपा भी करेगी पलटवार
Share:

शिमला:  हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में अब बहुत कम दिन बचे हैं. ऐसे में सियासी दलों के दिग्गज नेता राज्य में ताबड़तोड़ रैलियां कर माहौल बनाने में लगे हुए हैं. इसी क्रम में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज नगरोटा बगवां विधानसभा क्षेत्र में रैली को संबोधित करने वालीं हैं. प्रियंका वाड्रा का कांगड़ा जिले का यह पहला दौरा है. वह नगरोटा बगवां के गांधी मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगी. ये विधानसभा कांगड़ा जिले के अंतर्गत आती है. बगवां से कांग्रेस उम्मीदवार आरएस बाली हैं. 

उल्लेखनीय है कि प्रियंका गांधी की हिमाचल में यह तीसरी रैली है. इसे पहले वह सोलन और मंडी में प्रतिवर्तन प्रतिज्ञा रैली के माध्यम से भाजपा पर निशाना साध चुकी हैं. कांग्रेस ने वादा किया है कि सत्ता में आते ही वह पहली कैबिनेट मीटिंग में OPS को बहाल करेगी. वहीं,  अग्निवीर और बेरोजगारी भी युवाओं के लिए अहम मुद्दे हैं, जिन पर कांग्रेस विश्वास कर रही है. कांग्रेस ने वादा किया है कि सरकार बनने पर वह पांच लाख रोजगार और 680 करोड़ स्टार्टअप फंड देगी. इन सभी मुद्दों को लेकर आज प्रियंका गांधी रैली को संबोधित करेंगी.

वहीं, भाजपा चीफ जेपी नड्डा आज शिमला के रामपुर कॉलेज मैदान में जनसभा को संबोधित करने वाले हैं. इसके बाद जिला शिमला के रामलीला मैदान रोहडू़ में रैली करेंगे. वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 4 नंवबर को जिला कांगड़ा के नगरोटा में हनुमान मंदिर दर्शन के बाद जनसंपर्क अभियान में हिस्सा लेंगे और ठारू मैदान नगरोटा में जनसभा को सम्बोधित करेंगे. इसके बाद जिला कांगड़ा के विधानसभा क्षेत्र जसवां परागपुर में रैली करेंगे. इसके बाद वे ऊना विधानसभा क्षेत्र में मैहतपुर टैक्सी स्टैंड में जनसभा को सम्बोधित करेंगे. शाम को जनसंपर्क अभियान में हिस्सा लेंगे और ऊना जिला के पांच विधानसभा क्षेत्रों के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग करेंगे.

इमरान खान के शरीर पर 16 जख्म, बेहोशी की हालत में लाए गए थे अस्पताल

'मुझे एक दिन PM बना दो, अयोध्या में राम मंदिर बना दूंगा', CM शिंदे का आया बड़ा बयान

दिल्ली प्रदूषण: LG ने पराली प्रबंधन को लेकर लिखी चिट्ठी, तो CM मान बोले- राजनीति मत करो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -