इमरान खान के शरीर पर 16 जख्म, बेहोशी की हालत में लाए गए थे अस्पताल
इमरान खान के शरीर पर 16 जख्म, बेहोशी की हालत में लाए गए थे अस्पताल
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान पर गुरुवार को हुई गोलीबारी के मामले में नई जानकारी सामने आई है. जानकारी के मुताबिक, इमरान खान को जब अस्पताल लाया गया था, उस समय वे बेहोश थे. इसके अलावा उनके दोनों पैरों में गोलियां लगी हुई थी. जब उन्हें अस्पताल लाया गया था, तो उनके दोनों पेरों में 16 जख्म के निशान थे. गोली के कारण दाएं पैर की हड्डी टूट गई है. जबकि गोली बाएं पैर को छूकर निकल गई थी. ये जानकारी लाहौर के जिन्ना अस्पताल प्रशासन द्वारा दी गई है. 

बता दें कि पूर्व पीएम पर हमलावर ने नीचे से गोलियां चलाई थी. पैरों में गोलियां लगने के बाद इमरान खान बेहोश हो गए थे. इस हमले के बाद इमरान खान को फौरन शौकत खानम अस्पताल ले जाया गया. फिर इस अस्पताल में उनका उपचार किया गया. अभी इमरान खान की हालत खतरे के बाहर बताई जा रही है. मगर, गोलियों के कुछ टुकड़े उनकी टांग में फंस गए हैं. बता दें कि, शौकत खानम अस्पताल को इमरान खान ने ही अपनी मां के नाम पर बनवाया है.

लाहौर में शौकत खानम अस्पताल के बाहर इमरान खान के पूर्व स्वास्थ्य सलाहकार डॉ फैसल सुल्तान ने उनके ऑपरेशन के बाद कहा कि पूर्व पीएम की हालत फिलहाल स्थिर है. डॉ फैसल सुल्तान ने कहा कि एक्स रे रिपोर्ट और स्कैन के मुताबिक, उनकी टांग में गोलियों के टुकड़े फंसे हुए हैं. उन्होंने कहा कि उनके टिबिया शीन (tibia shin) हड्डी में गोली का एक टुकड़ा फंसा हुआ है। बता दें कि पैर की सामने वाली हड्डी को टिबिया शीन कहते हैं. 

वैश्विक मंच पर भारत ने फिर लगाई पाक-चीन की क्लास, आतंकवाद के मुद्दे पर सुनाई खरी-खरी

'न करें धर्म संसद का आयोजन..' यति नरसिंहानंद को यूपी पुलिस का नोटिस

दिल्ली प्रदूषण: LG ने पराली प्रबंधन को लेकर लिखी चिट्ठी, तो CM मान बोले- राजनीति मत करो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -