'बलात्कार, फिर अप्राकृतिक S*X के बाद खिलाया गोमांस', साबिर खान ने हिन्दू लड़की को फंसाने के बाद डाला इस्लाम कबूलने का दबाव
'बलात्कार, फिर अप्राकृतिक S*X के बाद खिलाया गोमांस', साबिर खान ने हिन्दू लड़की को फंसाने के बाद डाला इस्लाम कबूलने का दबाव
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ साबिर खान नाम के युवक पर एक हिंदू युवती के साथ लव जिहाद करने का मामला सामने आया है। साबिर ने लड़की को पहले प्यार के जाल में फँसाया तथा इसके बाद उसका शारीरिक शोषण करने लगा। इतना ही नहीं मारपीट करके उस पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया। पीड़िता ने यह भी इल्जाम लगाया है कि साबिर ने उसे जबरन गोमांस खिलाया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। ग्वालियर के तारागंज निवासी 27 वर्ष की एक महिला ने शुक्रवार (26 अप्रैल 2024) की शाम को बहोड़ापुर थाना पहुँची तथा शिकायत दर्ज कराई। लड़की ने बताया कि वह तारागंज में रहती है तथा उसके पिता टेंट से जुड़ा कारोबार करते हैं। उसके घर के पास ही साबिर खान उर्फ छोटे खान रहता था। साबिर खान शादीशुदा है।

लड़की ने बताया कि 6 अक्टूबर 2021 को साबिर खान ने उससे दोस्ती की। फिर वह उससे अपनी बातों में फँसा लिया। दोनों की बातचीत होने लगी। जिस वक़्त की यह घटना है, उस वक़्त साबिर खान का निकाह नहीं हुआ था। लड़की ने बताया कि साबिर की शादी होने के पश्चात् उसने बात करना बंद कर दिया था। फिर भी साबिर उसे निरंतर तंग करता था। लड़की ने इल्जाम लगाया कि एक दिन साबिर खान ने कहा कि यदि वह उसकी बात नहीं मानेगी तो वह खुदखुशी कर लेगा और उसके पिता एवं भाई को फँसा देगा। लड़की भाई और पिता के जेल जाने की आशंका से डर गई तथा उससे जबरन बात करने लगा। एक दिन उसने लड़की को मिलने के बहाने बुलाया और अपने साथ चलने के लिए कहा। लड़की ने मना किया तो उसने हत्या की धमकी दी। वह लड़की को लेकर अपने घर आ गया तथा वहाँ उसके साथ बलात्कार किया। फिर वह लड़की को ब्लैकमेल करने लगा। इस प्रकार ब्लैकमेल करते हुए साबिर उसे अपने साथ ले गया तथा 3 वर्षों तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा। इस के चलते साबिर उससे मारपीट भी करता था। लड़की ने बताया कि साबिर ने उसके साथ सारी हदें पार कर दीं। उसने कई बार उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य भी किया।

पीड़िता ने बताया कि साबिर उस पर धर्म परिवर्तन करके इस्लाम अपनाने का दबाव डालता था। साबिर बोलता  था, “मेरे साथ रह रही है तो तुझे मुसलमान बनना होगा।” लड़की का कहना है कि जब वह धर्म परिवर्तन के लिए तैयार नहीं होती थी तो पीटा जाता था। इतना ही नहीं एक बार उसे गोमांस भी खिलाया गया। उसने बताया कि साबिर का पिता युसूफ खान एवं भाई समीर खान भी उससे मारपीट करते थे। युवती का कहना है कि साबिर के अतिरिक्त उसके घर वाले भी उसके साथ मारपीट करते थे। उसने कहा कि 25 अप्रैल की रात को साबिर खान की बीवी एवं बहन ने उसके साथ जमकर मारपीट की। इतना ही नहीं, उसे जान से मारने की कोशिश भी की। इसी के चलते वहाँ मकान मालिक गया, जिसके कारण उसकी जान बच गई। लड़की ने बताया कि इस घटना के बाद वह बेहद डर गई।

पीड़िता थाने आकर शिकायत करनी चाही, मगर उस वक़्त महिला स्टाफ नहीं होने की वजह से वह अगले दिन थाने आई एवं शिकायत दर्ज कराई। लड़की की शिकायत पर साबिर खान के खिलाफ दुष्कर्म, मारपीट, धमकाने एवं धर्म परिवर्तन के लिए दबाव की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। उसके पिता एवं भाई पर भी FIR दर्ज किया गया है। साबिर समेत तीनों आरोपित फिलहाल फरार हैं। इस मामले में हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने बहोड़ापुर थाने पर पहुँचकर नारेबाजी की। इन लोगों की माँग की है कि जिस प्रकार गुना में हुए अमानवीय कृत्य के पश्चात् आरोपित का घर तोड़ा गया, उसी तरह ग्वालियर में भी आरोपित का घर तोड़ा जाए। इन लोगों ने आरोपित को फाँसी की सजा देने की माँग की।

कई सिख बंधुओं ने थामा भाजपा का दामन, नड्डा बोले- ये हमारे लिए गर्व का क्षण, इस समुदाय ने अतुलनीय बलिदान दिया

'पूरे देश से आवाज़ आ रही कि मैं राजनीति में उतरूं, चुनाव लड़ूँ..', रॉबर्ट वाड्रा ने फिर 'अमेठी' को लेकर कही बड़ी बात

'जो लोग मतपेटियां लूटा करते थे, आज वही EVM को दोष दे रहे..', विपक्ष पर सीएम योगी ने साधा निशाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -