हिमाचल: अचानक पहाड़ से गिरने लगे पत्थर, हैरान रह गया ड्राइवर और फिर..., देखें Video
हिमाचल: अचानक पहाड़ से गिरने लगे पत्थर, हैरान रह गया ड्राइवर और फिर..., देखें Video
Share:

शिमला: देश के कई हिस्सों में इन दिनों मूसलाधार बारिश हो रही है। जहां नहीं हो रही है, वहां के लिए मौसम विभाग ने चेतावनी जारी कर रखी है।  ऐसे मौसम में जहां एक ओर सोशल मीडिया पर सड़कों के तालाब में तब्दील होने के वीडियो वायरल हो रहे हैं, वहीं पहाड़ी इलाकों से भूस्खलन की ख़बरें भी सामने आ रहीं हैं। ताजा वीडियो हिमाचल प्रदेश से सामने आया है। जहां कालका-सोलन हाईवे पर अचानक पहाड़ों से पत्थर गिरने चालु हो गए। ऐसे में एक कार पत्थरों की चपेट में आने से बाल-बाल बचीं। अब यह वीडियो इंटरनेट पर सुर्ख़ियों में आ गया है। जहां कुछ लोग इसे अच्छी किस्मत बता रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग बोल रहे हैं कि ड्राइवर ने समझदारी से काम लिया, वरना बड़ा हादसा हो सकता था।

 

यह वीडियो 15 सेकंड का है, जिसमें देखा जा सकता है कि सड़क से सफेद रंग के दो वाहन गुजर रहे थे कि अचानक पहाड़ से बड़े-बड़े पत्थर गिरने लगते हैं। एक कार वाला तो निकल जाता है, मगर दूसरे कार वाले के सामने एकाएक पत्थरों की वर्षा होने लगती है! हालांकि, वह इस परिस्थिति में घबराता नहीं है और समझदारी से काम लेते हुए कार को एक बड़े से पत्थर से टकराने से बचा लेता है। रिपोर्ट के मुताबिक, हिमाचल प्रदेश में ऑरेंज अलर्ट के बीच कई इलाकों में तेज वर्षा हुई। लैंडस्लाइड से लगभग 45 सड़कें अवरुद्ध हो गई। वहीं सड़कें तालाब में तब्दील हो गई।

ट्विटर यूजर शुभम (@shubhamtorres09) ने 7 जुलाई को यह वीडियो शेयर किया है। उन्होंने लिखा कि, आज का लैंडस्लाइड वीडियो परवाणू के दत्यार का है, जहां एक कार बाल-बाल बची। 07 जुलाई 2023, सोलन हिमाचल प्रदेश। यह शॉकिंग वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

'दादागिरी करने वाला अमेरिका भी पीएम मोदी के सामने नतमस्तक..', प्रधानमंत्री के सम्मान में बोले सीएम योगी

'चाहे मुझे पूरे जीवन के लिए अयोग्य घोषित कर दो, मैं अपनी तपस्या करता रहूँगा..', हाई कोर्ट के फैसले पर फूटा राहुल गांधी का गुस्सा

'खालिस्तानियों पर कड़ी कार्रवाई करें..', ब्रिटेन के NSA से मिलकर बोले अजित डोभाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -