नायकू की मौत पर तिलमिलाया हिज्बुल चीफ सलाउद्दीन, दी कश्मीर जलाने की धमकी

इस्लामाबाद: आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन के कमांडर रियाज नायकू के मारे जाने के बाद पाकिस्तान के आतंकी संगठन तिलमिला गए हैं. अपने कमांडर के ढेर होने से बौखलाए हिज्बुल मुजाहिद्दीन के आका सैयद सलाहुद्दीन ने कहा कि रियाज नायकू की शहादत उन्हें उस मिशन को हासिल करने में मदद करेगा जिसे उसने अपना लक्ष्य बना रखा है.

सैयद सलाहुद्दीन ने कहा कि कश्मीर मसला एक चिंगारी है जो पूरे इलाके में आग लगा सकती है. आतंकी समूह द्वारा जारी एक बयान के मुताबिक, सलाहुद्दीन ने ये बयान रियाज नाइकू और उसके सहयोगी आदिल अहमद की मौत पर शोक जाहिर करने के लिए एक बैठक में दिया है. सुरक्षा बलों को हिज्बुल कमांडर रियाज नायकू के पुलवामा के बेघपोरा इलाके में आने की गुप्त सूचना मिली थी. वह यहां अपने परिवार वालों से मिलने के लिए आया था और एक घर में छिपा हुआ था. इसके बाद सुरक्षा बलों ने अभियान चलाया था और बुधवार को नायकू सहित दो आतंकियों को मार गिराया था.

आपको बता दें कि नायकू पहले गणित का शिक्षक था, मगर बाद में आतंक की राह पर चल पड़ा था. वह वर्ष 2012 में आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन में भर्ती हो गया था. बाद में वह हिज्बुल का कमांडर बना दिया गया. उस पर कश्मीर घाटी में कई आतंकी वारदातों को अंजाम देने का इल्जाम हैं.

रूस के एक और मंत्री को हुआ कोरोना, प्रधानमंत्री भी हो चुके हैं संक्रमित

जमीन के भीतर सुरंग बनाकर छिपा दी पनडुब्बियां, आखिर क्या है चीन का इरादा ?

इराक को मिले नए प्रधानमंत्री, मुस्तफा-अल-काधिमी ने आज ली शपथ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -