रूस के एक और मंत्री को हुआ कोरोना, प्रधानमंत्री भी हो चुके हैं संक्रमित

मॉस्को: रूस के पीएम के बाद अब वहां की संस्कृति मंत्री भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं. ओल्गा ल्युबिमोवा (Olga Lyubimova) की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाए जाने के बाद रूस के सियासी खेमे में हड़कंप मच गया है, क्योंकि इससे पहले पीएम मिखाइल मिशुस्तीन (Mikhail Mishustin) और निर्माण मंत्री व्लादिमीर याकुशेव (Vladimir Yakushev) भी कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं.

रूस में एक के बाद एक मंत्रियों के संक्रमण की चपेट में आने से सरकार की चिंता बढ़ गई हैं. संस्कृति मंत्री की प्रवक्ता अन्ना उसाच्योवा (Anna Usachyova ) ने जानकारी देते हुए बताया कि टेस्ट रिजल्ट पॉजिटिव आने के बाद, ओल्गा ल्युबिमोवा घर से दूर रहकर काम कर रही हैं. उन्होंने आगे कहा कि चूंकि ल्युबिमोवा में प्रारंभिक लक्षण हैं, इसलिए उन्हें अस्पताल में एडमिट नहीं किया गया है. वह पहले की तरह ही कामकाज संभाल रही हैं.

पूर्व पत्रकार और डॉक्यूमेंट्री फिल्म निर्माता 39 साल की ओल्गा ल्युबिमोवा को जनवरी में मंत्रिमंडल में शामिल किया गया था. उन्हें सबसे कम आयु की महिला मंत्री होने का गौरव प्राप्त है. उन्हें विवादास्पद नेता ब्लाद्मिर मेडिंस्की (Vladimir Medinsky) के स्थान पर कैबिनेट में शामिल किया गया है.  वहीं, रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने बुधवार को लॉकडाउन से बाहर निकलने के रणनीति पर मंथन करने के लिए आयोजित बैठक में बताया कि पीएम मिशुस्तीन अब स्वस्थ हो रहे हैं और वे लगातार उनके संपर्क में हैं. 

SBI ने अपने ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा, क़र्ज़ पर घटाई ब्याज दर

जानना चाहते हैं अपने PF अकाउंट का बैलेंस ? बस इस नंबर पर करना होगा मिस कॉल

अब आपके घर तक शराब पहुंचाएगा Zomato, जल्द शुरू हो सकती है सर्विस

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -